एंटरटेनमेंट

Sara Ali Khan के ऊपर चढ़ा भूत का साया, कर डाली ऐसी हरकत

Sara Ali Khan के ऊपर चढ़ा भूत का साया, कर डाली ऐसी हरकत
x
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब फेमस एक्ट्रेस में एक है. अक्सर सोशल मीडिया में इनके वीडियो और फोटो देखने को मिलते है. बता दे की सारा अली खान (Sara Ali Khan) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाड़ली बेटी है. यही नहीं कई बार सैफ अली खान ने खुलेआम कहा है की वो अपने बेटी से बहुत प्यार करते है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे उनके अंदर भूत का साया नजर आया है. 

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब फेमस एक्ट्रेस में एक है. अक्सर सोशल मीडिया में इनके वीडियो और फोटो देखने को मिलते है. बता दे की सारा अली खान (Sara Ali Khan) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाड़ली बेटी है. यही नहीं कई बार सैफ अली खान ने खुलेआम कहा है की वो अपने बेटी से बहुत प्यार करते है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे उनके अंदर भूत का साया नजर आया है.

दिखाया भूतिया रूप

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियो और फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे की सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फनी साइड वीडियो वायरल किया है जिसमे सारा डेविल फिल्टर का प्रयोग करते के डेविल के रूप में नजर आ रही हैं.

लड़की को गोद में उठाया

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक लड़की को गोद में उठाया और अपने बाजुओं का दम दिखाया. यही नहीं लड़की जोर-जोर से चिल्ला भी रही है. यही नहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों जिम में भी पसीना बहा रही है. एक लड़की को अपनी दोनों बाजुओं से गोद में उठा रही हैं. वो उसे उठाने में अपना पूरा जोर लगा रही हैं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story