एंटरटेनमेंट

Saif की बेटी Sara Ali Khan के साथ हुई बदतमीजी, जबरन हाँथ पकड़ लिया और Kiss करना चाहा तो ..

Saif की बेटी Sara Ali Khan के साथ हुई बदतमीजी, जबरन हाँथ पकड़ लिया और Kiss करना चाहा तो ..
x

सारा अली खान 

सारा अली खान के साथ जब छेड़खानी की घटना हुई थी.

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. सैफ की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) खान के पास आने वाले समय में बहुत सी फिल्मे है. जिसकी शूटिंग में इस वक़्त सारा व्यस्त है. आज हम आपको बताने जा रहे है कैसे सारा अली खान के साथ बदतमीजी हुई थी.

जानकारी के मुताबिक अक्सर अपने सितारों को देखने के लिए फैंस किसी भी हद तक गुजर जाते है. ऐसा ही सारा अली खान के साथ भी हुआ जब उनके साथ एक फैन ने बदतमीजी की थी.


बताया जाता है की सारा अली खान जिम से बाहर आ रही थी. इस दौरान भारी मात्रा में फैंस और फोटोग्राफर मौजूद थे. भीड़ की नियत से अनजान सारा अली खान भीड़ में घुस जाती है और सभी फैंस को आटोग्राफ देने लगती है. इस बीच एक फैन आकर उनका हाँथ पकड़ लेता है. सारा को कुछ पता नहीं चलता है की उनके साथ क्या हो रहा है.

फैंस यही नहीं रुकता वो सारा का हाँथ खींचकर उसे Kiss करने की कोशिश करता है. इस बीच सारा की नजर पड़ जाती है और वो वहां पर चिल्लाने लगती है. इस दौरान सारा के बॉडीगार्ड दौड़कर आते है और उस फैंस को वहां से भगा देते है. खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई एक्ट्रेस को फैंस निशाना बना चुके है.



Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story