एंटरटेनमेंट

बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा...
x
बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा...मुंबई: स्टार प्लस की मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा आज भी याद किये

बोल्ड सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा, फिर हुआ कुछ ऐसा…

मुंबई: स्टार प्लस की मशहूर जोड़ी कृष्णा और प्रतिज्ञा आज भी याद किये जाते है. ठाकुर और सक्सेना परिवार की ये कहानी ने उस वक़्त धूम मचाकर रखा था. आज हम आपको अरहान बहल और पूजा गौर के बारे में बताना चाहते है जब एक बोल्ड सीन के दौरान दोनों बेकाबू हो गए थे।

टेलीविजन की इस कहानी पर एक ठाकुर परिवार पूरे इलाहाबाद में अपना दबदबा बनाए रखता है. यहाँ तक की ठाकुर परिवार से नेता और वहाँ का प्रशासन तक डरता है. ठाकुर परिवार हमेशा औरतो को नीचे दबाए रखता है.

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

ठाकुर परिवार के कृष्णा (अरहान बहल) को प्रतिज्ञा सक्सेना (पूजा गौर) से प्यार हो जाता है। इच्छा ना होते हुए भी प्रतिज्ञा को उससे विवाह करना पड़ता है। बदले मेंआदर्श सक्सेना (प्रतिज्ञा का भाई) कोमल (कृष्णा की बहन) से शादी कर लेता है। शादी के कुछ समय बाद प्रतिज्ञा को कृष्णा से लगाव हो ही जाता है। बाद में एक के बाद एक रोमांचक घटनाएं होती है।

SAMSUNG S20 FE 5G खरीदने के लिए क्लिक करे

घटनाओ का सिलसिला जारी रहा और ये सीरियल स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर धारावाहिक बन गया. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बोल्ड सीन के दौरान ये पॉपुलर जोड़ी सच में बहक गई थी. बाद में दोनों ने खुद को संभाल लिया था. हालांकि सूत्रों के मुताबिक मिली इस खबर की पुष्टि रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल नहीं करता है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story