NEWS/82-FAMILY_MAN_2.jpg

The Family Man Season 2 : Samantha Akkineni पर भारी पड़े Manoj Bajpai

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 Jun 2021

The Family Man Season 2 : प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की नई सीरीज 'The Family Man Season 2 ' Web Series में दोस्ती, गलतफहमी, माता-पिता, नौकरी के आगे घर की शांति कुर्बान कर देने के अलावा कुछ लम्हे राष्ट्रप्रेम के ऐसे भी हैं जो सिखाते हैं कि एक राष्ट्रभक्त किसी व्यक्ति का स्वामिभक्त नहीं होता। जिनके जिम्मे राष्ट्रीय सुरक्षा की जिम्मेदारी है वह सियासत में भी नहीं पड़ते। उन्हें कुर्सी पर बैठे शख्स की रक्षा करनी होती है, कुर्सी पर कौन बैठा है, उससे उन्हें रत्ती भर भी फर्क नहीं पड़ता।

बीच में लगती है बोझिल 

Web Series 'The Family Man Season 2' की कहानी कई धाराओं पर एक साथ आगे बढ़ती है और बीच में एपिसोड पांच में बोझिल भी लगने लगती है, लेकिन बस एक कमजोर एपिसोड के अलावा बाकी सीरीज बिंच वॉच की जा सकती है। 'The Family Man Season 2' कहानी श्रीलंका से शुरू होती है।

बता दे की तमिल विद्रोहियों के नेता भास्करन (Tamil rebel leader Bhaskaran) के हाथ में उसकी ही मौत की खबर वाला अखबार है। वहां की संसद और हवाईअड्डे पर हमले की योजना पर चर्चा हो रही है और तभी श्रीलंका की सेना उनका कैंप तबाह कर देती है।

भास्करन पहले भागकर लंदन और वहां से फ्रांस में छुपता है। उसका भाई चेन्नई में है और श्रीलंका में बन रहा बंदरगाह चीन के हाथ न लगने पाए तो भारतीय प्रधानमंत्री बसु भास्करन (Indian Prime Minister Basu Bhaskaran) के भाई को श्रीलंका सरकार (Government of Sri Lanka) को सौंपने का फैसला सुना देती हैं। लेकिन, भास्करन का भाई चेन्नई (Chennai) में ही मारा जाता है।

भास्करन भारतीय प्रधानमंत्री को मारने की साजिश रचता है तो वह अपने ही गुट में अलग थलग पड़ता है। इसके बाद पाकिस्तान के दो मददगारों से वह कैसे अपनी योजना को विदेश में बैठकर अंजाम देने की कोशिश करता है और कैसे एक कॉपरेरेट कंपनी में काम करना शुरू कर चुका श्रीकांत तिवारी (Shrikant Tiwari) इसे रोकता है, यही 'The Family Man Season 2' की कहानी है।

अभिनय 

अभिनय के मामले में 'The Family Man Season 2' का सीजन एक बार फिर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) के नाम है। सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni ) को सांवला बनाने के लिए किया गया मेकअप बहुत भद्दा लगता है। सीरीज के दूसरे कलाकारों में प्रियमणि पहले सीजन की तरह यहां भी हैं। शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) सीरीज के दूसरे हीरो हैं। वह फिर एक बार अपनी लय में हैं।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER