2021/07/72-priyamani-marriage-with-mustafa-raj.jpg

मुश्किलों में फंसी The Family Man 2 की एक्ट्रेस Priyamani, आयशा का दावा-मुस्‍तफा और प्रियमण‍ि की शादी 'अवैध'

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
22 Jul 2021

मुंबई : साऊथ इंडियन फिल्मो और द फैमली मैन-2 (The Family Man 2) की एक्ट्रेस प्रियमण‍ि (Priyamani) इन दिनों विवादों में घिरती नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक प्रियमण‍ि (Priyamani) ने सन 2017 में मुस्‍तफा राज (Mustafa Raj) से शादी कर ली थी. प्रियमण‍ि (Priyamani) और मुस्‍तफा राज (Mustafa Raj) की शादी को मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी आयशा ने 'अवैध' घोषित किया है. उनका दावा है की प्रियमणि उनकी दूसरी पत्नी नहीं है l

वेब सीरीज में मचाया था धमाल 

बता दे की प्रियमण‍ि (Priyamani) ने 'द फैमिली मैन' में मनोज वाजपेयी की पत्नी की भूमिका निभाई थी. साथ में इस सीरीज को बहुत ही सराहना मिली थी. बता दे की 'द फैमिली मैन' और द फैमली मैन-2 में 'सुचि' बनकर प्रियमण‍ि (Priyamani) ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन रियल लाइफ में उनके हंगामा मचने पर पूरे बॉलीवुड सहित साऊथ इंडियन इंड्रस्ट्री में धमाल मच गया है. 

आयशा ने ली अदालत की शरण 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुस्‍तफा राज (Mustafa Raj) की पहली पत्नी ने दावा करते हुए अदालत की शरण में पहुंची. उनका कहना है की दूसरी शादी से पहले उनका और मुस्‍तफा का अभी तक कानूनी तौर (Priyamani marriage is illegal)पर तलाक नहीं हुआ है। बता दे की आयशा ने मुस्‍तफा पर तलाक के साथ ही घरेलू हिंसा के गंभीर आरोपों में भी मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER