एंटरटेनमेंट

The Kashmir Files की हर दिन बढ़ रही कमाई, होने वाली है 100 करोड़ के क्लब में शामिल

The Kashmir Files की हर दिन बढ़ रही कमाई, होने वाली है 100 करोड़ के क्लब  में शामिल
x
The Kashmir Files Box Office Collection: द कश्मीर फाइल्स जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

The Kashmir Files Box Office Collection News (द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन न्यूज़): जैसा कि आप जानते हैं कि फिल्म कश्मीर फाइल को दर्शकों के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद और प्यार मिला है। ऐसे में इस फिल्म की कमाई प्रतिदिन काफी तेजी के साथ बढ़ रही है और अभी तक कुल मिलाकर इस फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और 6 दिन में फिल्म ने कितने पैसे कमाए उसको देखते हुए कहा जा सकता हैं कि यह फिल्म कई ऐसे फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ कर एक नया कीर्तिमान स्थापित कर सकती है। अगर आप नहीं जानते हैं कि फिल्म में 6 दिन में मिलाकर कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है तो हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस पोस्ट को आगे तक पढ़े -

छप्पर फाड़ हो रही कमाई

बीते दिन बुधवार को यानी फिल्म की रिलीज के छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया गया है. यह इस फिल्म की अब तक की सिंगल डे में सबसे ज्यादा कमाई है. क्योंकि मंगलवार को फिल्म ने 18 करोड़ रुपये कमाए थे. बहुत जल्द फिल्म 100 करोड़ कमाने वाले फिल्म क्लब में शामिल हो जाएगी जिस प्रकार दर्शकों ने इस फिल्म को पसंद और प्यार दिया है। ऐसे में कुछ दिनों के भीतर फिल्म 100 करोड़ के ऊपर भी बिजनेस कर सकती है। 6 दिनों में कुल मिलाकर फिल्म ने 80 करोड़ का बिजनेस किया है इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि सातवें दिन फिल्म 100 करोड़ का बिजनेस भी पूरा कर लेगी।

उनके सफलता के विषय में अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया है उन्होंने कहा कि जिस प्रकार फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और फिल्म अच्छा खासा बॉक्स ऑफिस पर पैसे कमा रही है ऐसे में हम लोग का सकते हैं कि कोविड-19 प्रकार फिल्म का सफल होना एक शुभ संकेत है और उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म को और भी सफलता बॉक्स ऑफिस पर प्राप्त होगी।

दिनों के अनुसार फिल्म की कमाई का विवरण

  • द कश्मीर फाइल्स' शुक्रवार 3.55 करोड़
  • शनिवार 8.50 करोड़
  • रविवार को 15.10 करोड़
  • सोमवार को 15.05 करोड़
  • मंगलवार को 18
  • करोड़, बुधवार को 19.05 करोड़
  • अब टोटल कमाई 79.25 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है।
Next Story