एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस Somy Ali ने कहा डायरेक्टर्स ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी

Aaryan Dwivedi
4 April 2021 10:22 PM GMT
एक्ट्रेस Somy Ali ने कहा डायरेक्टर्स ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी
x
डायरेक्टर्स ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी Bollywood News: सलमान खान (Salman Khan) की एक्स-गर्लफ्रेंड और पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali)  लगातार नए- नए खुलासों को लेकर चर्चा में हैं। अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा उनका अनुभव सामने आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टर ने मेरे साथ सेस करने की कोशिश की थी। मैं एक बुरे  रिलेशन में थी। इसलिए कुल मिलकर यह बहुत बुरा अनुभव था।

डायरेक्टर्स ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी

Bollywood News: सलमान खान (Salman Khan) की एक्स-गर्लफ्रेंड और पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) लगातार नए- नए खुलासों को लेकर चर्चा में हैं। अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा उनका अनुभव सामने आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टर ने मेरे साथ सेस करने की कोशिश की थी। मैं एक बुरे रिलेशन में थी। इसलिए कुल मिलकर यह बहुत बुरा अनुभव था।

अक्षय के बाद गोविंदा भी हुए कोविड-19 पाॅजिटिव, जानिए एक्टर का स्वास्थ्य

जब सोमी से पूछा गया कि या वे बॉलीवुड में वापसी करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, नहीं। न मेरा कोई इंटरेस्ट था और न ही अब है। मैं वहां पूरी तरह मिसफिट हूं। सोमी नो मोर टीयर्स नाम से एनजीओ चलाती हैं और उनकी मानें तो 2007 में उनके व्यतिगत दर्द ने इस आर्गेनाईजेशन को जन्म दिया।

संस्था की शुरुआत उन्होंने डोमेस्टिक वायलेंस के शिकार लोगों की मदद के लिए की थी। पिछले 14 सालों में उनकी संस्था ने हजारों महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है।

Next Story