एंटरटेनमेंट

Amitabh Bachchan के नाम पर थी कार, सलमान खान कर रहे थे ड्राइव, बेंगलुरू पुलिस ने पकड़ा तो यह सच्चाई आई सामने

Manoj Shukla
24 Aug 2021 4:24 PM GMT
The car was in Amitabh Bachchans name, Salman Khan was driving, when Bangalore police caught it, this truth came to the fore
x
बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाम पर रजिस्टर्ड एक कार को सलमान खान (Salman khan) नामक शख्स ड्राइव कर रहा था। पुलिस ने कार को रोककर पड़ताल की तो यह सच्चाई सामने आई।

मुम्बई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाम पर रजिस्टर्ड रॉल्स रॉयस एक कार को बेंगलुरू पुलिस ने पकड़ा है। इस कार को ड्राइव सलमान खान नाम का एक शख्स कर रहा था। कार की जब पुलिस ने जांच की तो जो सच्चाई सामने आई उससे वह दंग रह गई। तो चलिए जानते हैं क्या है आखिर पूरा मामला।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कर्नाटक परिवहन विभाग द्वारा विट्टल माल्या रोड बेंगलुरू में शाम के समय कारों का चेकिंग अभियान किया गया। जिसमें कई लग्जरी कारें पकड़ी गई। इन कारों में से एक रॉल्स रॉयस कार थी। जिसे सलमान खान नाम का एक शख्स चला रहा था। पुलिस ने जब कार के दस्तावेज खंगाले तो पता चला कि यह कार अमिताभ बच्चन के नाम पर रजिस्डर्ट हैं। जिससे पुलिस फर्जी समझ बैठी। लेकिन जब जांच की तो जो सच्चाई सामने आई उसे जान वह दंग रह गई।

पुलिस ने जांच में पाया कि यह कार वाकई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाम ही रजिस्टर्ड हैं। इस कार को एकलव्य फिल्म के सफल होने पर साल 2007 में विधु विनोद चोपड़ाने अमिताभ को गिफ्ट की थी। वर्तमान कार मालिक ने कार को ट्रांसफर खुद के नाम पर कराने आवेदन भी दिया था। लेकिन किसी वजह से वह नहीं हो पाई। अमिताभ बच्चन से साल 2019 में इस कार को बाबू नाम के शख्स ने खरीदा था।

बेटी कर रही थी सफर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाबू नाम के शख्स ने अमिताभ बच्चन से इस कार को 6 करोड़ रूपए में खरीदा था। उनके पास दो रॉल्स रॉयस कारें हैं। एक नई है व एक पुरानी। अमिताभ बच्चन

(Amitabh Bachchan) वाली कार को उनके बच्चे अवकाश दिन इस्तेमाल करते हैं। जांच के दौरान पकड़ी गई कार में बाबू की बेटी सफर कर रही थी। जबकि कार को सलमान खान नाम का शख्स ड्राइव कर रहा था। पुलिस ने बताया कि कार के पर्याप्त दस्तावेज न होने के चलते फिलहाल उसे जब्त कर लिया गया है। बाबू ने अमिताभ बच्चन के हस्ताक्षर युक्त दस्तावेज पुलिस को सौंपे हैं। पुलिस ने बताया इस दौरान कई लग्जरी कारें जप्त की गई है। जिसमें किसी का इंश्योरेंस समाप्त हो गया है तो किसी का रोड टैक्स बकाया हैं।
Next Story