एंटरटेनमेंट

अक्षय की 'सूर्यवंशी' पर भारी पड़ी थलाइवा रजनीकांत की 'अन्नाथे', बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े

अक्षय की सूर्यवंशी पर भारी पड़ी थलाइवा रजनीकांत की अन्नाथे, बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े
x

Sooryavanshi Vs Annaatthe

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की 'अन्नाथे' दिवाली के समय सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं.

मुंबई. लंबे समय बाद भारत के सिनेमाघरों में रौनक दिख रही है. एक ओर जहां बॉलीवुड की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और साउथ की अन्नाथे (Annaatthe) बॉक्स ऑफिस में अच्छा बिज़नेस कर रही हैं, वहीं हॉलीवुड फिल्म इटर्नल्स भी भारत के सिनेमाघरों से अच्छी कमाई कर रही है. ये तीनों ही फिल्में दिवाली में रिलीज़ हुई हैं. जिसमें सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म साउथ सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत (Thalaiva Rajnikanth) की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) बन गई है. अन्नाथे ने महज 5 दिनों में 150+ करोड़ की कमाई की है, जबकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी ने 110+ करोड़ की.

बंपर कमाई कर रही है थलाइवा की 'अन्नाथे'

4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई अन्नाथे ने महज दो दिनों में ही 100 करोड़ रूपए से अधिक का बिज़नेस कर लिया था. 5 दिनों में अन्नाथे ने 150+ करोड़ (Annaatthe Box Office Collection) की कमाई की है. धूप हो या बारिश, या तूफ़ान ही क्यों न आ जाए. थलाइवा रजनीकांत के फैंस का फिल्म देखने का क्रेज़ सर चढ़कर बोलता है. उनकी फिल्में अक्सर रिकॉर्ड तोड़ती है. यह उनकी 9वीं फिल्म है जिसने 150+ करोड़ का व्यापार कर लिया है.

अपनी फिल्मों से रजनीकांत कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते. दुनियाभर में 2000 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है. कोरोनावायरस (Coronavirus) और चेन्नई में हो रही भारी बारिश (Heavy Rain in Chennai) के बावजूद यह फिल्म सिनेमाघर तक दर्शकों को खींचने में कामयाब रही है.

अक्षय की सूर्यवंशी भी कम नहीं

जहां रजनीकांत की अन्नाथे 4 नवंबर को दुनियाभर के 2000 स्क्रीन में रिलीज़ हुई, वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) भी दुनियाभर में 5300+ स्क्रीन में रिलीज़ की गई. सूर्यवंशी दिवाली के अगले दिन यानि शुक्रवार 5 नवंबर को रिलीज़ हुई. 5 दिनों का कलेक्शन (Sooryavanshi Box Office Collection) 110+ करोड़ हो चुका है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 5 दिनों में इस फिल्म ने 110+ करोड़ रूपए से अधिक का बिज़नेस कर लिया है. हांलाकि अन्नाथे के मुकाबले सूर्यवंशी 3300+ अधिक स्क्रीन में रिलीज़ हुई. लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म, रजनीकांत की फिल्म के सामने कमाई के मामले में काफी पीछे चल रही है.

IMDb रेटिंग

IMDb रेटिंग की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' को 6.2/10 रेटिंग मिली है, जबकि रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' को 4.9/10 रेटिंग दी गई है.

Next Story