एंटरटेनमेंट

Tejasvee Prakaash and Adaa Khan Dance: पुरानी नागिन ने नई नागिन के संग जमकर लगाए ठुमके,देखे वीडियो

Tejasvee Prakaash and Adaa Khan Dance: पुरानी नागिन ने नई नागिन के संग जमकर लगाए ठुमके,देखे वीडियो
x
इस वीडियो में अदा खान पूरी तरह से टिप टॉप लहंगे पहन रखे हैं, तो वहीं तेजस्वी प्रकाश ने पूरी तरह से देशी अंदाज आउटफिट तवज्जो दिया है।

इस वीडियो को देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा की अदा खान (Adaa Khan) में पूरी तरह से टिप टॉप लहंगे पहन रखे हैं, तो वहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasvee Prakaash) ने पूरी तरह से देशी अंदाज आउटफिट तवज्जो दिया है तेजस्वी प्रकाश आजकल काफी सुर्खियों में है, और सुर्खियों में होने की भी जायज वजह भी है। पहले तो इन्होंने छोटे पर्दे की हिट शो नागिन 6 में शानदार एंट्री ली है। और उसके बाद बिग बॉस 15 की ट्रॉफी भी इन्हीं के हाथ आई। ऐसे में इनकी चर्चा होना तो लाजमी है। वही करण कुंद्रा के साथ इनकी रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में है। लेकिन अब पुरानी नागिन और नई नागिन दोनों का मिलन हो गया है। अदा खान और तेजस्वी प्रकाश ने झूम कर साथ में जबरजस्त डांस किया। दोनों की यह दिलकश अदा से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए।

वीडियो देख आप अंदाजा लगा सकते हैं। अदा खान ने पूरी तरह से टिप टॉप लहंगे में दिखाई दे रही है, तो वही तेजस्वी पूरी तरह से देशी लिबास में दिखाई दे रही है।


तेजस्वी प्रकाश ने व्हाइट प्रिंटेड सूट, बालों की चोटी किए हुए दिखाई दे रही हैं। जबकि इस लुक में भी वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस के बाद नागिन 6 की शूटिंग में बिजी (After Bigg Boss, busy shooting for Naagin 6)

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही अपने नए प्रोजेक्ट नागिन 6 (Naagin 6) की शूटिंग में बिजी हो गई। वही नागिन के सेट से तेजस्वी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। बिग बॉस 15 में ही तेजस्वी को चर्चित शो नागिन 6 का ऑफर मिल गया था। अब तेजस्वी इस शानदार अपॉर्चुनिटी से काफी खुश दिख रही है।

करण और तेजस्वी बेहद जल्द शादी करेगे (Karan and Tejashwi will get married very soon)

बिग बॉस 15 में रहते हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक दूसरे के काफी करीब आ गए और मौजूदा स्थिति में दोनो एक दूसरे के प्यार में है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद इनकी शादी की चर्चा जोरो से होने लगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों के घरवालों को भी ये रिश्ता मंजूर हो गया है। यही वजह है कि ये बेहद जल्द शादी के बंधन में बध सकते है।

Next Story