2020/diljaan_accident.jpg

तेज रफ़्तार ने ली मशहूर सिंगर की जान, 2 अप्रैल को होने वाला था गाना रिलीज

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
30 Mar 2021

तेज रफ़्तार ने ली मशहूर सिंगर की जान, 2 अप्रैल को होने वाला था गाना रिलीज 

Bollywood News: कहते है मृत्यु जब आती है उसके बाद उसे रोकने वाला कोई नहीं होता। धरती में जो आया है वो जाएगा। मृत्यु को बस एक बहाना ही काफी होता है. जानकारी के मुताबिक पंजाबी मशहूर सिंगर दिलजान (Famous punjabi singer diljan) की सड़क हादसे में मौत हो गई. 

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक दिलजान अपनी कार से अमृतसर से करतारपुर जा रहे थे. इस बीच दिलजान के गाडी की रफ़्तार तेज थी. बताया जाता है की दिलजान की गाडी डिवाइडर से टकरा गई थी. जिसके बाद उनकी गाडी के परखच्चे उड़ गए. 

मिली जानकारी के मुताबिक दिलजान की गाडी की स्पीड जीटी रोड पर बहुत तेज थी. जिसके बाद पुल छोटी होने की वजह से जैसे ही उन्होंने रफ़्तार कम करने की कोशिश की. उसके बाद ही उनकी गाडी डिवाइडर से टकरा गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

2 अप्रैल को रिलीज होने वाला था गाना

बताया जाता है की सिंगर का गाना 2 अप्रैल को रिलीज होने वाला था. सिंगर ने कई पंजाबी सांग (Punjabi song) गाए है. सिंगर की मौत के बात पंजाब में मातम छा गया. बताया जाता है की सिंगर के एक्सीडेंट होने के बाद कई लोगो ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन अस्पताल ले जाने के पहले ही दिलजान ने दम तोड़ दिया। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले को गंभीरता लेते हुए इंस्पेक्टर यादवेंद्र सिंह ने कहा की मामले की जांच की जा रही है. ये दुर्घटना है या कुछ और ये तो पोस्मार्टम के बाद ही सामने आ सकेगा। 

 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER