एंटरटेनमेंट

Teachers Day Special : बॉलीवुड फिल्मो में Sex Object की तरह दिखाए गए ये टीचर्स

Teachers Day Special : बॉलीवुड फिल्मो में Sex Object की तरह दिखाए गए ये टीचर्स
x

Teachers Day Special

5 सितम्बर को देशभर में टीचर्स डे मनाया जा रहा है. इस दौरान छात्र-छात्राएं अपने टीचर्स को गिफ्ट देकर शुभकामना दे रहे है.

Teachers Day Special : 5 सितम्बर को देशभर में टीचर्स डे मनाया जा रहा है. इस दौरान छात्र-छात्राएं अपने टीचर्स को गिफ्ट देकर शुभकामना दे रहे है. टीचर्स डे के अवसर पर आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है जिसमे स्टूडेंट अपने टीचर्स से ही इश्क़ लड़ाते नजर आई थी. टीचर्स से इश्क़ लड़ाने की शुरुआत अनिल कपूर की फिल्म से हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर डेविड धवन ने किया था. इसके बाद टीचर्स और स्टूडेंट के प्यार की कई कहानी बॉलीवुड में बनाई गई थी.

मै हूँ न : फिल्म मै हूँ न में सुष्मिता सेन एक टीचर रहती है वही शाहरुख खान उनके स्टूडेंट रहते है. भले ही शाहरुख एक आर्मी ऑफिसर रहते है लेकिन वो कॉलेज में एक स्टूडेंट के रूप में ही जाते है. सुष्मिता और शाहरुख के रोमांस को खुलकर इस फिल्म में दिखाया गया है.


देसी बॉयज़ : फिल्म मै हूँ न जैसे ही देसी बॉयज़ में चित्रांगदा सिंह फिल्म में इकॉनॉमिक्स की टीचर रहती है. साथ ही उनके स्टूडेंट अक्षय कुमार उन पर फ़िदा रहते है. अक्षय अपने प्यार का ऐलान क्लास रूम में भरे स्टूडेंट के सामने करते है. टीचर और स्टूडेंट के प्यार की कहानी ये वाकई में दिल को छू जाती है.

नशा : नशा फिल्म में पूनम पांडेय को एक बोल्ड टीचर के रूम में दिखाया गया है. इस फिल्म में पूनम पांडेय एक स्टूडेंट को दिल दे बैठती है. ये फिल्म पूरी Sex Object पर आधारित है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story