एंटरटेनमेंट

लो भई ! सिंगर Neha Kakkar भी प्रेग्नेंट हो गई ?

लो भई ! सिंगर Neha Kakkar भी प्रेग्नेंट हो गई ?
x

नेहा कक्कर 

Neha Kakkar के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल.

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. शादी के बाद हो या शादी के पहले नेहा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइटलाइम में रहती है. नेहा कक्कर एक ऐसी सिंगर है जिन्होंने किसी के सपोर्ट के बिना ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. आज नेहा को चाहने वाले लाखो में है वही इनके मधुर आवाज के दीवाने आपको हर गली-मोहल्ले में मिल जायेंगे. हाल ही में नेहा कक्कर के प्रेग्नेंट होने की खबर आ रही है. जानिए क्या है सच ?

बता दे की नेहा कक्कर (Neha Kakkar) डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के मंच में पहुंची थी. इस दौरान नेहा कक्कर के भाई टोनी कक्कर भी उनके साथ पहुंचे थे. मंच में टोनी कक्कर (Tony Kakkar) के साथ सिंगर हनी सिंह (YO YO Honey Singh) भी मौजूद थे. इस दौरान तीनो सिंगर ने बहुत मस्ती की और एक-दूसरे की खिचाई करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.


नेहा कक्कर का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है. बता दे की शादी के बाद नेहा कक्कर ने बहुत ही कम गाने गाए है. इस दौरान 'कांटा लगा' गाने में नेहा की आवाज सुनकर एक बार उनके फैंस फिर ख़ुशी से झूम उठे.




'डांस दीवाने 3' के मंच में ऑडिशन दे रही गुंजन का डांस देख नेहा कक्कर ने कहा की "रोहन (Rohanpreet Singh) और मैंने अभी बेबी का सोचा नहीं है लेकिन अगर कभी बेबी करेंगे तो हम चाहेंगे कि गुंजन जैसी हो।" नेहा की ये बातें सुनकर गुंजन मुस्कुराने लगती हैं। नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे की नेहा कक्कर के प्रेग्नेंट होने की बात सोशल मीडिया में तेजी से फ़ैल रही है जो बिल्कुल गलत है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story