2021/07/41-bhushan_kumar.jpg

T-Series के एमडी तथा फिल्म प्रोड्यूसर Bhushan Kumar पर रेप का आरोप, FIR दर्ज

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
16 Jul 2021

Bhushan Kumar News / भूषण कुमार न्यूज़ : T-Series के एमडी तथा फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ 30 वर्ष की महिला ने रेप का केस मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस शिकायत करते हुये बताया है कि भूषण ने उसे अपने प्रोजेक्ट में काम देने का लालच देकर साथ में ले जाते थे। महिला के मुताबिक ये घटनाएं 2017 से लेकर 2020 के बीच की है। जब कई बार उन्होने उनका शरीरिक शोषण किया हैं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला की शिकायत पर पुलिस ने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी एवं धमकी देने का केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि भूषण कुमार अभी शहर से बाहर हैं। जिसके चलते पुलिस उनसे अभी पूछताछ नही कर पाई है। तो वही भूषण कुमार की तरफ से अभी कोई बयान सामने नही आया है।

पूर्व में भी लग चुके है आरोप 

जानकारी के तहत भूषण कुमार पर इससे पहले भी वर्ष 2018 में यौन शोषण करने का अरोप एक अन्य महिला लगा चुकी है। भूषण ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए आरोपों को गलत बताया था। इस मामले में उनकी पत्नी भी उनके सपोर्ट में आई थीं। 

कई सुपरहिट फिल्मों का कर चुकें है प्रोडक्शन

भूषण कुमार टी-सीरिज के एमडी तो है ही, वे कई बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी संभालते रहे हैं। वर्ष 2001 में भूषण कुमार ने फिल्म तुम बिन का प्रोडक्शन किया था। उन्होने कई सुपरहिट फिल्में दीं। जिनमें भूल-भुलैया, आशिकी-2, सनम रे, ऑल इज वेल, सरबजीत, बादशाहो, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते जैसी फिल्में शामिल है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER