एंटरटेनमेंट

सुपरस्टार Pawan Singh ने रचाई चोरी-छिपे Bhojpuri Actress Akshara Singh से शादी?

सुपरस्टार Pawan Singh ने रचाई चोरी-छिपे Bhojpuri Actress Akshara Singh से शादी?
x
Pawan Singh Akshara Singh Shadi: : भोजपुरी स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के चर्चे आज भी सोशल मीडिया में छाए रहते है.

Superstar Pawan Singh secretly married Bhojpuri actress Akshara Singh, Pawan Singh Akshara Singh Marriage: भोजपुरी स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के चर्चे आज भी सोशल मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने एक दूसरे को लंबे समय डेट (Pawan Singh Affair) किया था. यहाँ तक की दोनों सुपरस्टारलिव इन में भी रह रहे थे. लेकिन कुछ साल बाद दोनों सितारे एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने लगे और दोनों का रास्ता अलग हो गया था. अभी हाल ही में एक फोटो कुछ सोशल मीडिया ग्रुप में वायरल हो रहे है जिसमे बताया जा रहा है की दोनों सितारों ने चोरी छिपे शादी रचा ली है.

Bhojpuri Actor Pawan Singh Bhojpuri Actress Akshara Singh Marriage पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की नजदीकियां फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ने लगी थी. दोनों सितारों ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया. दोनों की रील लाइफ की कैमिस्ट्री सभी को पसंद आने लगी, लेकिन रील लाइफ वाली कैमिस्ट्री कब रियल में बदल गई ये किसी को भी नहीं पता चला.


पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों एक दूसरे से प्यार और डेट कर रहे थे. इस बीच एक दिन सोशल मीडिया में खबर आई की एक्टर ने दूसरी शादी कर ली. बस यही से दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया था.

दरअसल सोशल मीडिया में वायरल हो रही पवन सिंह और अक्षरा सिंह के शादी की तस्वीरें रियल नहीं बल्कि रील थी. दरअसल, पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपनी फिल्म सत्या की शूटिंग के दौरान शादी का एक शॉट दे रहे थे, उसी वक्त ये तस्वीरें खींच ली गयी और देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई.

Next Story