एंटरटेनमेंट

Sunny Deol के बेटे Karan Deol के हाँथ लगी धांसू फिल्म, हीरो बन जलवे बिखेरेंगे करण

Sunny Deol के बेटे Karan Deol के हाँथ लगी धांसू फिल्म, हीरो बन जलवे बिखेरेंगे करण
x
करण देओल (Karan Deol) ने अपने करियर की शुरुआत 'पल पल दिल के पास' से की थी. जो देओल परिवार के बैनर तले ही बानी थी. बता दे की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप हो गई थी.

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. सनी देओल ने 90 की दशक से हिट फिल्म देना शुरू किया था और लगातार सन 2000 तक उन्होंने एक से एक हिट फिल्मे दी. आज भी सनी देओल (Sunny Deol) की कुछ फिल्मो को याद किया जाता है. सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने बढ़ते करियर के बीच शादी के बाद विराम लगा दिया जिसके कारण उनका करियर पूरी तरह से चौपट हो गया. सनी देओल (Sunny Deol) का करियर भले ही चौपट हो गया लेकिन वो अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) को किसी भी तरह बॉलीवुड की हिट फिल्मे दिलवाना चाहते है. और जैसा सनी चाहते थे वैसे ही उन्हें एक धांसू फिल्म का ऑफर भी मिल गया जिसमे वो बतौर एक एक्टर के रूप में नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण देओल (Karan Deol) ने अपने करियर की शुरुआत 'पल पल दिल के पास' से की थी. जो देओल परिवार के बैनर तले ही बानी थी. बता दे की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप हो गई थी. भले ही करण देओल (Karan Deol) की पहली ही फिल्म में फ्लॉप का सामना करना पड़ा हो लेकिन वो हार नहीं माने है. उन्होंने तैयारिया शुरू कर दी है.



जानकारी के मुताबिक देओल परिवार को अजय देवगन का बहुत करीबी माना जाता है. इस बीच अजय देवगन अपने बैनर के तले करण देओल (Karan Deol) को लांच करने जा रहे है. इस फिल्म में करण देओल (Karan Deol) के साथ उनके चाचा अभय देओल भी नजर आने वाले है. फिल्म 'वेले' में करण देओल (Karan Deol) बतौर एक्टर के नजर आने वाले है.



फिल्म 'वेले' को लेकर करण देओल (Karan Deol) ने इंस्टग्राम में ट्वीट करते हुए लिखा है की वो बहुत खुश है की उन्हें एक मौका मिल रहा है. और निश्चित तौर पर वो खुद को साबित करेंगे. करण देओल (Karan Deol) ने आगे कहा की वो अपने चाचा अभय देओल (Abhay Deol) के साथ नजर आने वाले है. इसके लिए वो बहुत ज्यादा खुश है.



वही दूसरी तरफ करण देओल (Karan Deol) के पिता सनी देओल (Sunny Deol) भी किसी तरह का मौका नहीं छोड़ना चाहते है. हाल ही में उन्होंने अपने-2 फिल्म को बनाने की जानकारी दी थी. इस फिल्म में वो अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) को एक बॉक्सर के रूप में फैंस के सामने लाने वाले है. निश्चित तौर पर ये देखना दिलचस्प होगा की क्या एक बार फिर सनी देओल खुद को साबित कर पाएंगे और अपने बेटे को बॉलीवुड में भविष्य दे पाएंगे.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story