एंटरटेनमेंट

Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty की गर्लफ्रेंड Tania Shroff की खूबसूरती देख जल उठेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस

Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty की गर्लफ्रेंड Tania Shroff की खूबसूरती देख जल उठेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस
x
बॉलीवुड के एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी शेट्टी भी जल्द बड़े पर्दे में नजर आने वाले है.

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने भले ही बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी उनकी मशहूर फिल्मे लोगो के दिल और जुबां में यादगार बनकर रह रही है. बताया जा रहा है की सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan shetty) भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है. बता दे की अहान शेट्टी (Ahan shetty) साजिद नडियाडवाला की एक्शन फिल्म फिल्म 'तड़प' (Tadap) में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी नजर आएँगी. चलिए आज हम आपको अहान शेट्टी (Ahan shetty) की गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे है जो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम है.


इंस्टाग्राम में फोटो की वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में अहान शेट्टी (Ahan shetty) ने अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) के साथ पुल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें वायरल की है. इस फोटो की फैंस काफी तारीफ कर रहे है. बताया जाता है की अहान अपनी गर्लफ्रेंड तानिया के साथ वेकेशन पर हैं। वह तानिया के साथ समुद्री जगह पर अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।



गर्मी को किया अलविदा

गर्लफ्रेंड के साथ समुद्र के पानी में एन्जॉय करते हुए अहान शेट्टी (Ahan shetty) ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, 'Goodbye summer'। वहीं सोशल मीडिया पर अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story