एंटरटेनमेंट

जल्द हो सकती है Suhana Khan की बॉलीवुड में इंट्री, तैयारियां हुई शुरू

जल्द हो सकती है Suhana Khan की बॉलीवुड में इंट्री, तैयारियां हुई शुरू
x
Suhana Khan may soon enter Bollywood, preparations have started...नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों अपने जलवे से लोगो को दीवाना बना रही है.

Suhana Khan may soon enter Bollywood, preparations have started

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों अपने जलवे से लोगो को दीवाना बना रही है. ऐसा कयास लगाया जा रहा है की जल्द ही सुहाना खान बॉलीवुड में इंट्री करने वाली है. सुहाना खान को कई बड़ी एक्ट्रेस और एक्टर फॉलो करते है. ऐसे में फैंस यही कह रहे है की सुहाना की खूबसूरती के दीवाने हो गए है.

शाहरुख ने कहा ये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा था की उनके बच्चे बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगे. अगर सच में उन्हें बॉलीवुड में काम करना है तो पहले पढाई पूरी करनी होगी. बता दे की हाल ही में सुहाना की डिग्री कम्प्लीट होने वाली है. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे की जल्द ही सुहाना बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरेंगी.

जिम में दिखा रही दम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड में इंट्री के लिए सुहाना खान घंटो पसीने बहा रही है. सुहाना खान का फिगर देख फैंस बेकाबू हो रहे है. वही कई फैंस कह रहे की सुहाना बॉलीवुड में आएँगी तो कई बड़ी एक्ट्रेस की छुट्टी हो जाएंगी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story