एंटरटेनमेंट

छोटे पर्दे के ये सितारे रिश्ते में हैं भाई बहन, कोई है सुपरहिट तो कोई सुपरफ्लॉप

छोटे पर्दे के ये सितारे रिश्ते में हैं भाई बहन, कोई है सुपरहिट तो कोई सुपरफ्लॉप
x
बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक कई ऐसे सितारे हैं जिनका आपस में कोई ना कोई खून का रिश्ता है.

बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर छोटे पर्दे तक कई ऐसे सितारे हुए हैं जिनका आपस में कोई ना कोई खून का रिश्ता (Relationship) है, फिर चाहे छोटे पर्दे का स्टार अक्षय डोगरा और एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा ही क्यों ना हो? इनके अलावा और भी बहुत से स्टार हैं। जिनका रिश्ता भाई बहन का है, लेकिन इस बात से बहुत से कम लोग ही वाकिफ है, तो चलिए जानते हैं आज कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जोकि रिश्ते आपस में भाई-बहन है.

डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। बॉलीवुड के एक्टर बख्तियार ईरानी (Bakhtiyar Irani), डेलनाज ईरानी के भाई हैं। बख्तियार ईरानी अपने फिल्मी करियर में कुछ खास मुकाम नहीं बना सके।



हिंदी सिनेमा में 'हम साथ साथ हैं' ,और 'हम आपके हैं कौन'जैसी बड़ी फिल्मों में संस्कारी पिता का रोल अदा करने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आलोक नाथ (Actor Alok nath) को कौन नहीं जानता। इन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। आलोक नाथ की बहन का नाम विनीता मलिक (Vineeta Malik) है। ये भी छोटे पर्दे पर कई सीरियल में काम कर चुकी है।



एक्टर अक्षय डोगरा (Akshay Dogra) एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा (Riddhi Dogra) के रिश्ते में भाई है। दोनों ही स्टार टीवी की दुनिया में छाए हुए हैं।



छोटे पर्दे पर नजर आने वाली अभिनेत्री आरती सिंह (Aarti Singh) टीवी के कई शो में नजर आ चुकी है। जिनमें 'मायका', 'गृहस्थी' जैसे शो में इनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। क्या आप को जरा सा भी आइडिया है कि आरती सिंह फेमस कॉमेडियन कृष्णा सिंह (Famous Comedian Krishna Singh) कि रिश्ते में सगी बहन है।



फिल्म थ्री इडियट के एक्टर शरमन जोशी (Actor Sharman Joshi) को तो आप जानते ही होंगे। शरमन की बहन का नाम मानसी जोशी रॉय (Mansi Joshi Roy) हैं जोकि फेमस एक्टर रोहित रॉय (Actor Rohit Roy) की पत्नी है। मानसी कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है लेकिन इनका फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) का सफर कुछ खास नहीं रहा।




Next Story