एंटरटेनमेंट

Sridevi Death Reason News: OMG! 4 साल बाद खुला बड़ा राज! श्रीदेवी की मौत का हुआ खुलासा, वजह जान हिल जायेंगे आप

Sridevi Death Reason News
x

Sridevi Death Reason News

Sridevi Death News: बॉलीवुड की जाने मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Sridevi Death News In Hindi | Sridevi Ki Maut Kaise Hui | Sridevi Ki Maut Ki Wajah: बॉलीवुड की जाने मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. तेजाब से लेकर लाडला तक एक्ट्रेस ने सुपरहिट फिल्मो की लाइन लगा दी था. एक्ट्रेस की मौत को 5 साल से ज्यादा हो चुका है. बावजूद इसके आज भी लोग अपनी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी को भूल नहीं पा रही है. 5 साल बीतने के बाद भी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi Death Reason In Hindi) की मौत की वजह खुलकर सामने नहीं आई है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति और डायरेक्टर बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) ने एक्ट्रेस की मौत की वजह को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

बताई मौत की वजह? Sridevi Death In Hindi | Reason For Sridevi Death | Sridevi Ki Maut Kab, Kaha Aur Kaise Hui

जैसा की आप लोग जानते है की श्रीदेवी एक मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ साथ खूबसूरती में भी सभी एक्ट्रेस को मात देती थी. श्रीदेवी ने अपने आपको फिट रखने के लिए अक्सर खुद को भूखा रखती थी. यही वजह उनकी मौत बन गई. पति बोनी कपूर ने बताया कि "श्रीदेवी हमेशा डाइट पर रहती थीं. स्क्रीम में अच्छा दिखने के लिए वो खाना नहीं खाया करती थी. बीपी लो की शिकायत उन्हें लम्बे समय से थी. डॉक्टर ने कई बार उन्हें भूखा रहने से मना किया था. बीपी लो की वजह से वो गिर गई और उनकी मौत हो गई.

अभी भी सदमे में है बोनी कपूर

बताते चल की श्रीदेवी अपने पति के साथ दुबई में एक शादी में शरीक होने के लिए 24 फरवरी 2018 को पहुंची थी. इस दौरान बाथरूम में गिरकर श्रीदेवी की मौत हो गई थी. एक्ट्रेस की मौत से पूरा देश हिल गया था. वही बोनी कपूर इस विषय में बात नहीं करना चाहते है. क्योकि हर वक़्त उन्हें ये बात हैरान करती है. बोनी कपूर अभी भी सदमे में जी रहे है.



Next Story