एंटरटेनमेंट

Sonakshi Sinha Fraud Case: सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, लाखों का फ्रॉड किया!

Sonakshi Sinha Fraud Case: सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, लाखों का फ्रॉड किया!
x
Sonakshi Sinha Fraud Case: एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमनीति धाराओं वाला फ्रॉड केस इश्यू हुआ है, हो सकता है सोनाक्षी को जेल जाना पड़े

Sonakshi Sinha Fraud Case: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर गैर जमानती धाराओं के साथ वारंट इश्यू हुआ है, यह कोई फ़िल्मी स्क्रिप्ट नहीं बल्कि असली वारंट है, एक्ट्रेस अब मुश्किलों में पड़ती नज़र आ रही हैं हो सकता है उन्हें जेल हो जाए, क्योंकि जो धाराए लगाई गई हैं उनमे बेल नहीं मिलती।

पूरा मामला समझिये

2019 में हुए एक धोखाधड़ी के मामले में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री पर एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का आरोप लगाया गया है जिसके लिए उन्होंने 37 लाख रुपये की एडवांस फीस ले ली थी.

Etimes की एक रिपोर्ट के अनुसार, कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले कार्यक्रम के आयोजक प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा को एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए 37 लाख रुपए भुगतान किया था। उसने आरोप लगाया कि सोनाक्षी ने एडवांस पेमेंट तो ले लिया लेकिन कार्यक्रम के लिए नहीं आई। फरवरी 2019 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में सिन्हा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मार्च 2019 में, इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

तो अब क्या होगा

अब इस मामले की कोर्ट में सुनवाई होगी, अगर केस दर्ज करने वाले ने यह साबित कर दिया कि सोनाक्षी ने उससे पैसे लेकर इवेंट में शामिल नहीं हुईं और ना ही उसके पैसे वापस लौटाए तो सोनाक्षी को जेल जाना पड़ सकता है। इस मामले में सोनाक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि एक कार्यक्रम आयोजक जो अपनी प्रतिबद्धता पर खरा नहीं उतर सका, सोचता है कि वह प्रेस में मेरी छवि को खराब करके पैसा कमा सकता है। जांच के लिए मेरी ओर से अधिकारियों को पूरा सहयोग है। मैं मीडिया से अनुरोध करती हूं कि एक बेईमान आदमी के इन अजीबोगरीब दावों को हवा न दें





Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story