एंटरटेनमेंट

जाह्नवी कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा की हो गईं शर्म से लाल

जाह्नवी कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा की हो गईं शर्म से लाल
x

Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर फिर हुई opps मूमेंट की शिकार। शर्ट की बटन खुली रहने से दिखने लगा...

बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली धड़क गर्ल जान्ह्वी कपूर हमेशा फोटोग्राफर्स से घिरी रहती हैं। उनके चाहने वाले बस एक झलक के लिए घंटो इंतज़ार में खड़े रहते हैं। जाह्नवी की हॉटनेस के पीछे तो लोग दीवाने हैं, उनका मासूम चेहरा और परफेक्ट बॉडी शेप के चलते वो हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, मगर इस बार एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो गया है जिससे वो खुद शर्म से लाल हो गईं। बस फिर होना क्या था एक्ट्रेस के इर्द गिर्द घूम रहे पैपराजी ने उसी हालत में तस्वीरें कैद ली और सोशल मीडिया में शेयर कर दी। जाह्नवी की ऐसी हालत में ली गई फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है।

कार बे बैठते ही हुआ oops.. मूमेंट

ये तो सब जानते हैं की जाह्नवी एक जिम फ्रीक हैं और हमेशा जिम से आते जाते वो स्पॉट होती रहती हैं। जिम आउटफिट में तो एक्ट्रेस की खूबसूरती अलग लेवल पर होती हैं, इसी लिए तो बॉलीवुड मेगज़ीन्स के लिए सेलेब्स की तस्वीरें खींचने वाले पैपराजी जान्ह्वी के आस पास भटकते रहते हैं। एक्ट्रेस की जो तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं उसमे उनकी शर्ट की बटन खुली हुई हैंऔर शर्ट के नीचे पहना हुआ व्हाइट कलर का ब्रा साफ़ दिखाई दे रहा है।

दरअसल ये उस वक़्त की फोटोज हैं जब जाह्नवी जिम से वर्कआउट कर बहार निकलते हुए अपनी कार में बैठने जा रही थीं, इतने में ही एक फोटोग्राफर ने उनके साथ हुए oops मूमेंट को कैमरे में कैद कर लिया।



बारिश में सफ़ेद शर्ट भी हो गई ट्रांसपेरेंट

खुद को चुस्त रखने क लिए जाह्नवी कभी अपना जिम सेशन मिस नहीं करती, भले ही बारिश क्यों न हो रही हो। जैसे ही एक्ट्रेस जिम से बहार निकलीं उनपर पानी की बौछार पड़ने लगी और उनकी व्हाइट शर्ट थोड़ा गीली होगी। जिसके कारन शर्ट ट्रांसपरेंट हो गई और जाह्वनी की हॉटनेस में मानों चार चाँद लग गए। वहीं शर्ट की बटन खुली होने से वो oops मूमेंट का शिकार तो हो ही गईं। अब उनके चाहने वाले उन फोटोस को लेकर तरह तरह की बातें भी कर रहे हैं। कुछ इसे एक्ट्रेस की भूल बता रहें हैं तो कई लोगों का कहना है की एक्ट्रेस ने सिर्फ सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए जानबूझ कर शर्ट की बटन खोल कर रखी थी। बात चाहे जो भी हो इतना तो पक्का है की जान्ह्वी की ऐसी फोटोज ने शोशल मिडिया में आग लगा दी हैं।

तीन फिल्मों की शूटिंग में हैं बिजी

वैसे तो अपनी पहली फिल्म धड़क में जाह्नवी की अदाकारी और मासूमियत ने लोगो का दिल जीत लिया, उसके बाद जैसे उनके एक्टिंग के करियर को पंख लग गए और गुंजन सक्सेना फिल्म में वो फाइटर प्लेन उड़ाते दिखी, वहीं फिल्म रूही में वो एक अलग ही किरदार को निभाते नज़र आईं जिसमे उन्होंने एक डरावनी आत्मा का रोल कर अपनी एक्टिंग स्किल्स का अच्छा खासा प्रदर्शन किया। फ़िलहाल जान्हवी 3 अपकमिंग मूवीज की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं। जिसमे गुड लक जैरी, दोस्ताना पार्ट 2 और मिली शामिल है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story