एंटरटेनमेंट

तो क्या राज कुन्द्रा को तलाक देने जा रही है शिल्पा शेट्टी! जानिए पूरा मामला

Manoj Shukla
1 Sep 2021 8:45 AM GMT
So is Shilpa Shetty going to divorce Raj Kundra? Know the whole matter
x

शिल्पा शेट्टी एंड राज कुंद्रा फोटो क्रेडिट -इंस्टाग्राम 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है वह पति से तलाक ले सकती हैं।

मुम्बई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुन्द्रा को पोर्न वीडियो मामले में 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया गया था। तब से उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। वह इन दिनों ज्यूडीशियल कस्टडी में है। राज लगातार जमानत का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन हर बार उन्हें असफलता ही हाथ लग रही हैं। तो वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि शिल्पा पति से अलग होने के विचार में हैं। वह पति राज से जल्द तलाक ले सकती हैं। अब इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि तो शिल्पा शेट्टी ही कर सकती हैं। फिलहाल शिल्पा का अभी इस मामले में किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है।


शिल्पा को झेलनी पड़ी शर्मिंगी

शिल्पा (Shilpa Shetty) के पति राज कुन्द्रा का नाम पोर्न वीडियो मामले में सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी को काफी मुश्किलातों का सामना करना पड़ा है। उन्हें सोशल मीडिया में कई बार जमकर ट्रोल किया गया। जिसका एक्ट्रेस ने डटकर मुकाबला किया और साफ किया है कि उनके पति क्या करते थे इस बारे में उन्हें किसी भी तरह की जानकरी नहीं थी। जिस फैंस ने अपनी चहेती एक्ट्रेस भरोसा जताते हुए उनका डांस दीवाने शो में वापसी के दौरान जबदस्त स्वागत किया।

तलाक खबर आई सामने

डांस दीवाने शो में शिल्पा शेट्टी की वापिसी के दौरान यह खबरे सामने आए कि वह पति से जल्द अलग होने की सोच रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया बच्चों के भविष्य को लेकर शिल्पा बेहद चिंतित हैं। वह नहीं चाहती है कि पति राज कुन्द्रा की वजह से उनके बच्चों पर कुछ बुरा असर पड़े। इसलिए वह पति से अलग होना चाहती हैं। खबर यहां तक आई कि शिल्पा ने राज के रूपयों व प्रापर्टी आदि से भी दूरी बनाने की प्लान में हैं।


हालांकि पति से अलग रहने व उनसे तलाक लेने को लेकर शिल्पा द्वारा अभी किसी भी तरह का अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। जिससे यह स्पष्ट नहीं है कि वाकई शिल्पा कुछ ऐसा करने जा रही हैं।

पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रही शिल्पा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया में बीते दिनों सोफिया लॉरेन की लिखी हुई किताब की कुछ लाइनें शेयर की थी। जो जमकर सुर्खियों रही। शिल्पा ने लिखा था कि गलतियां उनके बकायों का हिस्सा है। जिन्हें जिंदगी के लिए चुकाते हैं। बिना गलतियां किए हम जिंदगी को कुछ रोचक नहीं बना सकते हैं।


हम उम्मीद करते हैं कि गलतियां खतरनाक नहीं होगी। जिससे दूसरों को चोट न पहुंचे। लेकिन गलतियों से सीख लेना जरूरी है। शिल्पा का यह पोस्ट खूब वायरल हुआ था। इसी बीच अब यह खबर सामने आई कि वह पति से अलग होने जा रही हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है तो आने वाला समय ही बताएगा।

Next Story