एंटरटेनमेंट

Sidharth Shukla Net Worth: मंहगी कार और शानदार बंगले के शौकीन थें सिद्धार्थ, 1.2 मिलियन डॉलर कमाई थी दौलत

Sidharth Shukla Net Worth: मंहगी कार और शानदार बंगले के शौकीन थें सिद्धार्थ, 1.2 मिलियन डॉलर कमाई थी दौलत
x
Sidharth Shukla Net Worth: जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह केवल 40 वर्ष में निधन हो गया जिससे पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर फ़ैल गई है।

Mumbai / मुबंई। शोहरत के साथ दौलत का बेहद करीबी रिश्ता होता है। कुछ ऐसा ही सोच कर टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartने अल्प समय में जंहा अपनी कला के दम पर हर किसी के दिल में थें तो उन्होने इस दौरान करीब 1.2 मिलियन डॉलर यानि भारतीय करंसी में करीब 8.80 करोड रुपए दौलत की कमाई भी की थी।

40 की उम्र में करोड़पति



एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Sidharth Shukla) का टीवी सीरियल्स और ब्रांड एंडोर्समेंट उनकी कमाई का बड़ा जरिया था। जिससे उन्होने 40 वर्ष की उम्र में करोड़ की सम्पत्ति तैयारी की और आज उस दौलत को छोड़ कर दुनिया से अलविदा कह गये।

टीवी सीरियल से की थी शुरूआत



एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बॉलीवुड समेत टीवी इंडस्ट्री के एक नामी हस्ती थे, जिन्होंने कड़ी मेहनत से ऊंचा मुकाम हासिल किया था। वर्ष 2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके बाद वह दिल से दिल तक, बालिका वधू , फीयर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस सीजन 13 में काम किये थे।

पॉश इलाके में खरीदा था बंगला


खबरो के मुताबिक एक्टर ने मुंबई के एक पॉश इलाके में शानदार घर खरीदा था। उनके पास बीएमडब्ल्यू लग्जरियस कार थी। जिसकी कीमत 88 लाख रुपए तक है। वे बाइक राइडिंग के भी शौकीन थे। कई बार उन्हें बाइक राइड करते हुए देखा गया था।

Next Story