एंटरटेनमेंट

Sidharth Malhotra की फिल्म 'Shershaah' ने मचाया धमाल, बनी IMDB पर नंबर-1 फिल्‍म

Sidharth Malhotra,Kiara Advani,
x

Sidharth Malhotra,Kiara Advani,

मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) ने धमाल मचा दिया. IMDB पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया. इस शानदार फिल्म में कियारा-सिद्धार्थ की केमेस्ट्री और परफॉर्मेंस को काफी सराहा जा रहा है. कैप्‍टन विक्रम बत्रा का रोल निभाकर सिद्धार्थ ने सभी का दिल जीत लिया. बता दे की फिल्म को आईएमडीबी पर 8.9 रेटिंग मिली है. जो कि अभी तक की सबसे ज्यादा रेटिंग देने वाली फिल्म बन गई है.

कारगिल युद्ध में बनी यह फिल्म में कियारा ने कैप्‍टन की गर्लफ्रेंड डिम्‍पल चीमा का रोल निभाया है. विष्‍णुवर्धन के डायरेक्‍शन में बनी कैप्‍टन विक्रम बत्रा की यह बायोपिक हर तरफ धमाल मचा रही है।




सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस का जताया आभार

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा," खुद को दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं। सच में, सभी लोगों का इसे मुमकिन बनाने के लिए शुक्रिया। यह आप सभी के लिए है, जो शेरशाह को प्यार और समर्थन दे रहे हैं और इसे मेरे लिए इतना खास और यादगार बना रहे हैं." सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में Imdb का स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

आईएमडीबी की रेटिंग पेज को सिद्धार्थ ने किया वायरल

ब्लैक फ्राइडे (2004) – 8.4

3 इडियट्स (2009) – 8.4

तारे जमीन पर (2007) – 8.3

दंगल (2016) – 8.3

जाने भी दो यारो (1983) – 8.3

गाइड (1965) – 8.3

चुपके चुपके (1975) – 8.2

खोसला का घोसला (2006) – 8.2

दिल बेचारा (2020) - 8.1

Next Story