एंटरटेनमेंट

Sachin की बेटी Sara Tendulkar को धोखा और रुलाकर किसी और हसीना से इश्क़ लड़ा रहे Shubman Gill, सरेआम प्यार का इजहार करते फोटो हुई वायरल

Sara Tendulkar Shubman Gill
x

Sara Tendulkar Shubman Gill

Sara Tendulkar Shubman Gill: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. आज सारा तेंदुलकर को हर कोई जानता है. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने वीडियो और फोटो को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है.

Sara Tendulkar Shubman Gill: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. आज सारा तेंदुलकर को हर कोई जानता है. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने वीडियो और फोटो को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है. सारा ने अपनी पहचान खुद बनाई है. सचिन तेंदुलकर की एकलौती बेटी आज करोड़ों लोगो के दिलो में राज कर रही है. जैसा की आप लोग जानते है की सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर अपने अफेयर को लेकर चर्चे में रहती है. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और इंडियन टीम के धांसू क्रिकेटर शुभमन गिल के प्रेम कहानी की चर्चा सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. हमेशा दोनों को साथ जोड़ा आता गया है. मीडिया की माने तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. लेकिन हाल ही में आई एक खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। खबर आ रही है की शुभमन गिल सारा का दिल तोड़कर किसी और हसीना के साथ नजर आ रहे है.

शुभमन गिल ने तोडा सारा का दिल, इस हसीना के साथ आ रहे नजर

जैसा की आप लोग जानते है की शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे है. आने वाले वक़्त में उन्हें इंडियन टीम का कप्तान माना जा रहा है. IPL 2023 में गुजरात के लिए खेलते हुए शुभमन ने धांसू प्रदर्शन किया है. शुभमन गिल मीडिया में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर को देख लोग कह रहे है की शुभमन गिल सारा तेंदुलकर का दिल तोड़कर किसी और हसीना के साथ इश्क़ लड़ा रहे है. ये बिल्कुल ही सारा के साथ अच्छा नहीं हो रहा है. शुभमन गिल की कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया में हवा की तरह फ़ैल रही है. शुभमन गिल इस फोटो में प्यार का इज़हार करते हुए भी दिखाई दे रहे है.


बेचारी सारा तेंदुलकर को छोड़ हसीना के साथ कर रहे प्यार का इज़हार

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के अफेयर की खबर सोशल मीडिया में लम्बे समय से वायरल होती आ रही है. अभी हाल ही में आई खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल शुभमन गिल के साथ निहारिका नाम की लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शुभमन गिल निहारिका को प्रपोज करते नजर आ रहे है. फोटो वायरल होने के बाद दोनों शुभमन को लेकर लोग बड़ी बड़ी बात कह रहे है. दरअसल शुभमन गिल निहारिका के पास एक प्रॉडकास्ट के लिए गए थे. तभी से रिश्ते के चर्चे होने लग गए है और लोग भी मन से बनाकर कुछ भी बाते बोल रहे है. खैर सच्चाई क्या है इसका पता नहीं चल पाया है?

Next Story