एंटरटेनमेंट

Shubhman Gill और Sara Tendulkar लन्दन में ऐसी हरकते करते पकडे गए?

Shubhman Gill और Sara Tendulkar लन्दन में ऐसी हरकते करते पकडे गए?
x
Shubhman Gill Sara Tendulkar: शुभमन गिल (Shubhman Gill) और सारा तेंडुलकर (Sara Tendulkar) के अफेयर के चर्चे हमेशा सोशल मीडिया में छाए रहते है.

Shubhman Gill Sara Tendulkar: शुभमन गिल (Shubhman Gill) और सारा तेंडुलकर (Sara Tendulkar) के अफेयर के चर्चे हमेशा सोशल मीडिया में छाए रहते है. बताते चले की शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर दोनों साथ में लन्दन में नजर आ रहे है. अभी हाल ही में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे शुभमन और सारा दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंदन में छुट्टियां मनाते फोटो वायरल की है. सारा तेंडुलकर भी लन्दन में पहुंची थी. इसी दौरान शुभमन भी नजर आये थे.

सारा-शुभमन दिखे थे साथ?

शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई है. सारा तेंडुलकर ने अपने लोकेशन शेयर किया है. दोनों एक-दूसरे के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. तस्वीरों से अंदाजा लगाया जाए तो सारा तेंडुलकर अपने परिवार के साथ हैं तो वही शुभमन गिल भारतीय सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के साथ हैं.

दरअसल इंग्लैंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच खेला गया था. शुभमन गिल सारा तेंदुलकर के साथ दिखाई दे रहे है. शुभमन गिल पर जुर्माना भी इंग्लॅण्ड मैच में लगाया था.

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबर कितनी सच है कितनी झूट ये बाद में पता चलेगा.

Next Story