एंटरटेनमेंट

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी Shraddha Kapoor, बॉयफ्रेंड के घर में पापा Shakti Kapoor ने लिया था पकड़, फिर...

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी Shraddha Kapoor, बॉयफ्रेंड के घर में पापा Shakti Kapoor ने लिया था पकड़, फिर...
x

sharaddha_kapoor

श्रद्धा कपूर ने कम समय में बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम बनाया है

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है. बता दे की फिल्म 'आशिकी 2' में श्रद्धा कपूर की दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था. एक समय श्रद्धा कपूर और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के रिश्ते को लेकर पूरा बॉलीवुड गर्म था. चलिए आज इनसे जुड़े आपको हम कुछ किस्से बताने जा रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) एक शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी. वह उनके घर तक रहने पहुंच गई थी. लेकिन जब इस बात की जानकारी उनके पैरेंटस को लगी तो वह उस एक्टर के घर पहुंचे और श्रद्धा को खींचकर उसके घर से ले आए. उस समय यह खबरें मीडिया में खूब सुर्खियां बनी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा जिस एक्टर के प्यार में पागल थी वह फरहान अख्तर हैं.


बताया जाता है श्रद्धा कपूर के बारे में जब उनके पिता शक्ति कपूर को पता चला तो वो और पद्मिनी कोल्हापुरी सीधे फरहान अख्तर के घर जा पहुंचे और वहां से श्रद्धा को खींच कर बाहर निकाला गया. इस बात की जानकारी फरहान के पड़ोसियों से मीडिया को लगी और इस घटना ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं.


इतना ही नहीं शक्ति कपूर ने श्रद्धा को बहुत समझाया और फरहान अख्तर से दूर रहने को कहा, लेकिन श्रद्धा फरहान के प्यार में पागल थी और उन्हें किसी भी हालात में छोड़ना नहीं चाहती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर और मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे.



Next Story