एंटरटेनमेंट

Shraddha Kapoor ने शायलो का सहेलियों के साथ मनाया बर्थडे, खिलाया केक, वीडियो वायरल

Manoj Shukla
3 April 2021 3:01 PM GMT
Shraddha Kapoor ने शायलो का सहेलियों के साथ मनाया बर्थडे, खिलाया केक, वीडियो वायरल
x
बाॅलीवुड की पाॅपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में श्रद्धा अपने डाॅग शायलों का जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही है।

मुम्बई। बाॅलीवुड की पाॅपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में श्रद्धा अपने डाॅग शायलों का जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही है। श्रद्धा का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। श्रद्धा के इस एक्टिविटी को उनके चहेते लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Shraddha Kapoor ने शायलो का सहेलियों के साथ मनाया बर्थडे, खिलाया केक, वीडियो वायरल

10वां जन्मदिन

श्रद्धा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आज मेरे बाबू का 10वां जन्मदिन है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मेरा बाबू 10 साल का हो गया है। तुम मेरे लिए हमेशा एक नन्हें शायलों बाबू रहोंगे। आगे श्रद्धा कहती है कि हमारा शायलो हमारे परिवार में खुशियां लेकर आया है। श्रद्धा कहती है कि शायलो हमारे परिवार का एक अहम हिस्सा हैं। बता दें कि श्रद्धा डाॅग लवर हैं। उनका शायलो भी उनसे जुड़ा हुआ है।

सहेलियां भी रही मौजूद

शायलो के बर्थडे सेलीब्रेशन के दौरान श्रद्धा कपूर की कई सहेलिया मौजूद रही। जो शायलो के बर्थडे को बेहद ही खास अंदाज में मनाया। इस दौरान श्रद्धा शायलो को केक खिलाने के बाद उसके साथ खेलती हुई नजर आई। बता दें कि इन दिनों श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्तग्राम में लगभग 60 मिलियन फालोवर हैं। जिसे सबसे ज्यादा माना जाता हैं। श्रद्धा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीरें एवं पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Next Story