एंटरटेनमेंट

Tiger Shroff की फिल्म 'Ganpat' का रिलीज हुआ शार्ट टीजर, अगले साल थिरयेटर में रिलीज होगी फिल्म

Manoj Shukla
21 Aug 2021 10:43 AM GMT
Tiger Shroff की फिल्म ‘Ganpat‘ का रिलीज हुआ शार्ट टीजर, अगले साल थिरयेटर में रिलीज होगी फिल्म
x
टाइगर श्राफ (Tiger Shorff) स्टारर फिल्म गणपत (Ganpat Film) का एक शार्ट टीजर रिलीज किया गया है। जिसमें टाइगर श्राफ जबदस्त एक्शन मूड़ में नजर आ रहे हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ (Tiger Shorff) की अपकमिंग फिल्म 'गणपत (Ganpat Film) का एक शार्ट टीजर जारी किया गया। जिसे टाइगर ने खुद अपने सोशल हैंडल से शेयर किया। टीजर वीडियो में टाइगर की जबदस्त बॉडी देखने को मिली रही हैं। फिल्म को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। विकास बहल इससे पहले क्वीन जैसी फिल्म को निर्देशित कर चुके हैं। टाइगर की यह फिल्म अगले साल 23 दिसम्बर 22 को सिनेमा हाल में रिलीज होगी। टीजर देखने से साफ होता है कि यह फिल्म एक्शन एवं थ्रिलर से भरपूर हैं। टीजर में टाइगर का एक शानदार डायलॉग भी है जो लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोर रहा हैं।


वीडियो शेयर कर टाइगर ने लिखा कि 'उसकी हटेगी तो सबकी फटेगी, आरेला है, तैयार रहना। सिनेमा हाल में 23 दिसम्बर 2022 को।

एक्शन में दिखे टाइगर

टीजर वीडियो की शुरूआत एक डायलॉग से होती हैं। जिसमें टाइगर यह कहते हुए नजर आए कि अपुन का दो बाप हैं। पहला ईश्वर दूसरी जनता। दोनों ने बोला आने का, तो अपुन आरेला है। फिल्म के बैग्राउण्ड से लगता है कि टाइगर की यह फिल्म जबदस्त एक्शन से भरपूर होने वाली हैं।

कृति सेनन भी आएगी नजर

गणपत फिल्म में टाइगर श्राफ के अलावा कृति सेनन भी नजर आएंगी। फिल्म की कास्टिग लम्बे समय पहले हो चुकी थी। फिल्म के अब तक कई मोशन पोस्टर भी सामने आ चुके हैं। जिसमें कृति सेनन भी एक्शन मूड़ में बाइक में बैठी हुई दिखी। तो वहीं टाइगर ने अपने फाडू डायलाग से फैंस के बीच जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस कमेंट के माध्यम से जल्द इस फिल्म को देखने की बात कहते हुए नजर आए। फिलहाल टाइगर का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रह है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Next Story