एंटरटेनमेंट

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर से हुआ उमर का शॉकिंग इविक्शन

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर से हुआ उमर का शॉकिंग इविक्शन
x
उमर रियाज जोकि आसिम रियाज के भाई और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट हैं, वो घर से बेघर हो चुके हैं।

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में आजकल फिनाले रेस चल रही है। जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है बिग बॉस 15 में बहुत से ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। मीडिया की तरफ से मिली ताजा जानकारी के अनुसार उमर रियाज (Umar Riaz) जोकि आसिम रियाज के भाई और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट हैं, वो घर से बेघर हो चुके हैं। यह इविक्शन इतना शॉकिंग भरा है कि विश्वास करना मुश्किल है । लेकिन बिग बॉस कब, किस समय, किस क्षण गेम खेल जाए इसका अंदाजा लगाना नामुमकिन है।

उमर के फैंस को लगा तगड़ा झटका (Umar's fans got a big blow)



उमर का इविक्शन शॉकिंग भरा था उनके फैंस को उनके इस इविक्शन से काफी झटका लगा है। सोशल मीडिया पर उनके इस एक्शन के खिलाफ बहुत आवाज उठाई जा रही है जिसमें उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज (Celebrities) भी शामिल है।

टिकट टू फिनाले जीत चुके थे उमर (Umar had won the ticket to finale)



आपको जानकर हैरानी होगी कि उम्र बिग बॉस के घर से तब बेघर हुए जब उन्होंने टिकट टू फिनाले (Ticket to finale) जीत लिया था। वह बिग बॉस में वीआईपी मेंबर (VIP member) भी बन चुके थे लेकिन फिर भी उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। जैसे ही उनके घर से बेघर होने की खबर आई सोशल मीडिया पर रिएक्शनो की बरसात होने लगी।

हिमांशी खुराना ने किया ट्वीट (Himanshi Khurana tweeted)



उमर को सपोर्ट करने वाले लोगों में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी थी उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,"यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं है यह हर सीजन पर होता है….इसलिए क्या ही वोट‍िंग अपील डाले और क्या वोट्स मांगे...हम तुम्हारे साथ हैं उमर.'

आसिम ने किया उमर को सपोर्ट (Asim supported Umar)



हिमांशी का ट्वीट देखकर एहसास हो जाता है कि हिमांशी बिग बॉस के इस निर्णय से कितनी ज्यादा नाराज हैं वहीं दूसरी तरफ उमर के भाई आसिम रियाज (Asim riaz) ने भी ट्वीट किया:

"Well played @Umar Riaz…. Love you bro"

इसके साथ-साथ सोशल मीडिया पर उमर के फैंस के भी कई रिएक्शंस आएं, जो लगातार उमर को सपोर्ट कर रहे थे। उमर के इस शॉकिंग एव‍िक्शन (Shocking eviction) से बहुत से लोगो का दिल टूट चुका है. अब आगे ब‍िग बॉस अपने शो में और कौन कौन से शॉक दिखाएंगे, ये भी द‍िलचस्प होगा.

Next Story