एंटरटेनमेंट

Sania Mirza से तलाक ले रहे Shoaib Malik! इंस्टाग्राम बायो ने सानिया मिर्जा का नाम हटाया, लिखा Live Unbreakable

Sania Mirza से तलाक ले रहे Shoaib Malik! इंस्टाग्राम बायो ने सानिया मिर्जा का नाम हटाया, लिखा Live Unbreakable
x
Shoaib Malik divorce Sania Mirza: एक बार फिर से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अटकलें तेज हो गई हैं

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा की जोड़ी हमेशा चर्चा में रही है. इंडियन टेनिस प्लेयर Sania Mirza ने 12 साल पहले Shoaib Malik से लव मैरिज की थी. अब दोनों का निकाह टूटने की कगार पर आ गया है. एक साल पहले भी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक (Shoaib Malik Sania Mirza Divorce) की चर्चा उछली थी, और अब एक बार फिर से दोनों शौहर-बीबी के अलगाव की बात शुरू हो गई है.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा तलाक ले रहे?

Shoaib Malik and Sania Mirza getting divorced: दरअसल शोएब मलिक ने अपने Instagram Bio से अपनी पत्नी सानिया मिर्जा का नाम हटा दिया है. उन्होंने अपने बायो में पहले लिखा था 'Husband To A Superwomen' इसे अब बदलकर उन्होंने अपना बायो Live Unbreakable' कर लिया है

इसी बात को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पिछले साल भी दोनों के तलाक की ख़बरें उठी थी, और ये कॉन्ट्रोवर्सी भी दोनों एथलीट पति-पत्नी के सोशल मीडिया हैंडलर में बदले गए बायो और स्टेटस अपडेट के कारण पैदा हुई थी.

पिछले साल नवंबर में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने बेटे इजहान का बर्थडे मनाया था, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शोएब ने पोस्ट कीं थीं, लेकिन सानिया ने ऐसा नहीं किया, इसके लेकर भी दोनों के बीच अटकलों का बाजार गर्म था. पाकिस्तानी क्रिकेट शो 'आस्क द पवेलियन' में शोएब मलिक से सानिया मिर्जा की टेनिस एकेडमी के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है, जिस पर सभी हैरान रह गए थे.

कहा जाता है कि शोएब मलिक का एक मॉडल से अफेयर चल रहा है, और इसी कारण दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है दावा किया जाता है कि पाकिस्तानी मॉडल आयशा कमर के चक्कर में शोएब ने सानिया को धोखा दिया है.


Next Story