एंटरटेनमेंट

Raj Kundra के बाहर आते ही बदले Shilpa के तेवर, ले लिया बड़ा फैसला...

Raj Kundra के बाहर आते ही बदले Shilpa के तेवर, ले लिया बड़ा फैसला...
x

RAJ_SHILPA

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को हाल ही में पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है. बता दे की राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया गया था. लगभग 2 महीने जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा को 21 सितम्बर को जमानत दे दी गई है. इस बीच खबर आ रही है की राज कुंद्रा के जेल से बाहर आते है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के तेवर ही बदल गए है.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी लगभग 3 हफ्ते बाद सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच में बतौर जज बनकर पहुंची थी. इस दौरान उन्हें खुद को संभालना बहुत मुश्किल था. लेकिन शिल्पा ने योग और मन को शांत कर लगातार खुद के मन को बहलाया था. बता दे की राज कुंद्रा के जेल से छूटने के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मंच में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सब दंग रह गए.


दरअसल शो के बीच में ही शिल्पा शेट्टी ने कहा की वो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) को छोड़ने का फैसला ले रही है अब उनसे ज्यादा नहीं झेला जा रहा है. बता दे की मंच में एक्टर गोविंदा और चंकी पान्डेय भी मौजूद थे. मंच में तीनो सितारों ने साथ में डांस भी किया. बता दे की गोविंदा और शिल्पा ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया था. इस दौरान दोनों ने स्टेज में कई गानो में साथ डांस किया.

गोविंदा और चंकी पाण्डेय के डांस को देख शिल्पा बोलती है की मै ये शो छोड़कर जा रही हूँ. हालांकि ये शिल्पा ने मजाक के तौर पर कहा था. शिल्पा के इस मजाक पर चंकी ने प्रतक्रिया देते हुए कहा 'ओ बाप रे' सच में जा रही क्या ?

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story