एंटरटेनमेंट

Raj Kundra के जेल से आने के बाद Shilpa को लगा सदमा, शिल्पा ने कटाया पीछे से बाल, दिखने लगा मुंडा, हड़कंप

Raj Kundra के जेल से आने के बाद Shilpa को लगा सदमा, शिल्पा ने कटाया पीछे से बाल, दिखने लगा मुंडा, हड़कंप
x

शिल्पा_राज

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में स छाई हुई है.

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में स छाई हुई है. जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल से छूटने के बाद शिल्पा शेट्टी का नेचर बदला-बदला लग रहा है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर सब चौक गए है. जानकारी के मुताबिक शिल्पा अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है. लेकिन इस बार उन्होंने अपने सिर के पीछे बालों के निचले हिस्से की कटिंग करवाई है, जो कि बहुत अलग दिख रहा है.

शिल्पा शेट्टी की सी हेयरस्टाइल को देख ट्रोलर ने कहा की शिल्पा को सदमा लग गया है. वही एक दूसरे यूजर ने कहा की कोई चीज़ की हद होती है. शिल्पा के इस हेयर स्टाइल का लोग मजाक बना रहे है. वही शिल्पा काफी खुश नजर आ रही है. खैर सच जो भी हो लेकिन शिल्पा राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद काफी दुखी जरूर है.



यूजर्स यही नहीं रुके कुछ एक्ट्रेस से राज कुंद्रा के बारे में भी पूछते नजर आए. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पोस्ट को बॉलीवुड सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं. गौरतलब है कि राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद शिल्पा लाइमलाइट में आ गई हैं.

Next Story