एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty का राज कुन्द्रा केस के बीच पोस्ट चर्चा में - लिखा उम्मीद करती हूं कि...

Manoj Shukla
27 Aug 2021 3:12 AM GMT
Shilpa Shettys post in the discussion between Raj Kundra case - Wrote hope that...
x

शिल्पा शेट्टी फोटो- इंस्टाग्राम 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक पोस्ट इन दिनों चर्चाओं में है। उन्होंने पोस्ट में ढेर सारी बातें लिखी हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मुश्किलों भरी घड़ी से गुजर रही हैं। शिल्पा के पति राज कुन्द्रा पोर्न वीडियो मामले में जेल में हैं। इसी बीच शिल्पा ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो चर्चाओं में छाया हुआ हैं। शिल्पा खुद को सामान्य करने की कोशिश में लगी हुई है। हाल ही में उन्होंने डांस के रियालिटी शोज डांस दीवाने में एक बार फिर बतौर जज नजर आई। इस दरम्यान शिल्पा ने गलतियों के बारे में पोस्ट किया है।

शेयर की किताबों की लाइनें

एक्ट्रेस शिल्पा (Shilpa Shetty) ने सोफिया लॉरेन की किताब की कुछ लाइनें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि गलतियां बकायों का हिस्सा है। जिन्हें जिंदगी के लिए चुकाते हैं। आगे उन्होंने किताब के पन्ने शेयर किए हैं जिसमें लिखा कि हम बिना गलतियां किए जिंदगी को रोचक नहीं बना सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि गलतियां खतरनाक नहीं होगी, जिससे अन्य लोगों को चोट पहुंचे। लेकिन गलतियां होंगी।

गलतियों से सीख लेना जरूरी

गलतियों से सीख लेना जरूरी है। गलतियों को हम उन चीजों के रूप में देख सकते है जिन्हें हम भूलना चाहते हैं, या फिर जो सबसे दिलचस्प, चुनौतियां एवं अनुभवों से भरी हो। आगे वह लिखती है कि इस वजह से नहीं हमने गलतियां की बल्कि इस वजह से कि हमने उससे सीखा है। मैं गलतियां करने जा रहू हूं। मैं खुद को माफ कर दूंगी और उनसे सीखूंगी।

शिल्पा (Shilpa Shetty) ने इन पोजों में एनिमेटेड स्टीकर लगाया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि गलतियां की लेकिन इट्स ओके। शिल्पा ने इससे पहले पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि हर पल जियो। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में हंगामा 2 फिल्म में नजर आई थी। इस दरम्यान वह मुश्किलों में फंस गई। जिससे उनका पूरा ध्यान इस ओर चला गया। फिलहाल वह खुद को सम्हाले की कोशिश में लगी हुई हैं।

Next Story