एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty के पोस्ट ने मचाया हड़कंप, Raj Kundra को भी लगा झटका !

Shilpa Shetty के पोस्ट ने मचाया हड़कंप, Raj Kundra को भी लगा झटका !
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) 62 दिन बाद जेल से रिहा हुए है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) 62 दिन बाद जेल से रिहा हुए है. बाहर आने के बाद राज कुंद्रा घर में ही है. इस बीच बार-बार शिल्पा शेट्टी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कोई न कोई पोस्ट शेयर कर रही है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में है. एक तरफ जहां शिल्पा के नए से लेकर पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके पोस्ट भी हर तरफ छाए हैं.

शिल्पा ने एक बार फिर एक बुक का स्क्रीनशोर्ट लिया है जिसमे लिखा है की प्यार होना आसान है, प्यार करना और आसान है. जब हम किसी से प्यार करते हैं तो वापस प्यार चाहने की कामना भी रखते हैं. जब हम प्यार करते हैं तो खुद को सौंप देते हैं.


आगे शिल्पा ने लिखा की प्यार करना और अच्छे से करना इस लिस्ट में सबसे ऊपर होना चाहिए. मैं सिर्फ प्यार में नहीं पड़ना चाहती, बल्कि प्यार करना चाहती हूं.शिल्पा शेट्टी के इन पोस्ट को देखने के बाद लोग तरह - तरह की अटकलें भी लगा रहे थे. कई लोगों ने तो राज और शिल्पा के बीच अनबन की बात भी कही. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के बीच तलाक की अटकलें भी लगाई गईं.

राज के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा ने शो से ब्रेक ले लिया था, लेकिन फिर एक्ट्रेस ने कुछ दिन बाद वापस शो में एंट्री ले ली थी. इसके अलावा जुलाई में उनकी फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई थी जिसके जरिए शिल्पा ने 10 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story