एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty के परिवार सहित 1 साल की बेटी कोरोना संक्रमित

Shilpa Shetty के परिवार सहित 1 साल की बेटी कोरोना संक्रमित
x
Bollywood News Today 08 May 2021 : कुछ दिनों पहले तक डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 की शूटिंग कर रहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव हो चुका है। पॉजिटिव होने वालों में एक्ट्रेस की एक साल की बेटी समीशा भी शामिल हैं। शिल्पा का 8 साल का बेटा वियान, पति राज कुंद्रा, मां और सास-ससुर भी कोविड पॉजिटिव हैं।

Bollywood News Today 08 May 2021 : कुछ दिनों पहले तक डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 की शूटिंग कर रहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव हो चुका है। पॉजिटिव होने वालों में एक्ट्रेस की एक साल की बेटी समीशा भी शामिल हैं। शिल्पा का 8 साल का बेटा वियान, पति राज कुंद्रा, मां और सास-ससुर भी कोविड पॉजिटिव हैं।

हालांकि एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल उनका परिवार डॉक्टर की सलाह पर घर में ही आइसोलेट है। शिल्पा ने घरवालों की रिपोर्ट आने के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस और करीबियों को इसकी जानकारी दी है।

एक्ट्रेस ने लिखा कि एक परिवार के रूप में पिछले 10 दिन हमारे लिए बेहद मुश्किल साबित हुए हैं। मेरे सास ससुर, समीशा, वियान-राज, मेरी मां और आखिर में राज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

Next Story