एंटरटेनमेंट

Bigg Boss OTT कंटेन्टेस्टेंट Shamita Shetty को Shilpa Shetty ने भेजा खास मैसेज, जिसे पढ़ रोने लगी शमिता

Bigg Boss OTT कंटेन्टेस्टेंट Shamita Shetty को Shilpa Shetty ने भेजा खास मैसेज, जिसे पढ़ रोने लगी शमिता
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई हो लेकिन इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में शमिता धमाल मचा रही है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई हो लेकिन इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में शमिता धमाल मचा रही है. जानकारी के मुताबिक जब से शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में भाग लिया है तबसे उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोल होने के बावजूद शमिता हार नहीं मान रही है. और लगातार जीतने की कोशिश कर रही है. इस बीच शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शमिता के लिए खास मैसेज भेजा है जिसे पढ़कर शमिता शेट्टी रोने लगी.

शमिता के लिए मुश्किलों का सफर

बता दे की जब से शमिता शेट्टी ने बिग बॉस में भाग लिया है उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है. यही नहीं अपने जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता (Shamita Shetty In Bigg Boss) को कई लोग निशाना भी बना रहे है. ऐसे में बिग बॉस में हिस्सा लेना उनके लिए मुश्किलों जैसा है. भले ही शमिता शो में भाग ली है लेकिन अपनी बहन शिल्पा शेट्टी को लेकर वो काफी चिंतित है.


शिल्पा ने भेजा खास मैसेज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर से दूर शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस के घर में रह रही है. इस बीच वो अपने परिवार से काफी दूर है. इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी' में हिना खान (Hina Khan) पहुंची और शिल्पा शेट्टी के मैसेज को शमिता को दिखाया जिसमे शिल्पा ने कहा की तुम शानदार तरीके से खेलो और जीतो हमारी शुभकामनाये तुम्हारे साथ है. इस बीच शिल्पा ने शमिता को बताया की माँ बहुत अच्छी है वो घर की चिंता बिल्कुल भी न करे. इस बीच शिल्पा शेट्टी के मैसेज को पढ़ शमिता भावुक हो गई और रोने लगी. इस बीच कई कंटेस्टेंट ने उन्हें समझाया.


Next Story