एंटरटेनमेंट

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा पर 1.5 करोड़ के फ्रॉड का केस दर्ज, मुंबई पुलिस पूछताछ करेगी

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा पर 1.5 करोड़ के फ्रॉड का केस दर्ज, मुंबई पुलिस पूछताछ करेगी
x
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर 1.5 करोड़ के फ्रॉड का मामला दर्ज किया गया है.

Fraud Case registered against Shilpa Shetty and Raj Kundra: मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज किया गया है. नितिन बराई नामक शख्स ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा-कुंद्रा के खिलाफ 1.5 करोड़ के फ्रॉड पर FIR दर्ज कराई है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जल्द ही हाईप्रोफाइल दम्पति से मामले में पूछताछ कर सकती है.

नितिन बराई ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत की है कि जिम और स्पा की फ्रेंचाइजी बाटने के नाम पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने कई बार धोखाधड़ी की है. नितिन ने इस मामले में काशिफ खान, दर्शित शाह और इनके कुछ साथियों को भी आरोपी बनाया है.

शिल्पा-राज कुंद्रा पर 1.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

नितिन ने बांद्रा पुलिस को लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की फर्म 'M/s SFL Private Company' की जिम और स्पा की फ्रेंचाइजी खोली थी. जिसके एवज में आरोपियों द्वारा उनसे 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपए का निवेश करवाया गया और फिर उन पैसों का निजी इस्तेमाल किया गया. जब नितिन ने अपने राशि की मांग की तो उन्हें धमकियां दी जाने लगी.

जल्द शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा से पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

मामले की शिकायत के बाद जल्द ही मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा से पूछताछ कर सकती है. दम्पति समेत अन्य के खिलाफ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मुकदमा बांद्रा पुलिस स्टेशन में पंजीबद्ध किया गया है. जिसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है.

पोर्नोग्राफी केस में जमानत में हैं राज कुंद्रा

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के उद्योगपति पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अभी पोर्नोग्राफी मामले में जमानत पर हैं. उनके खिलाफ पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें बेंचने के आरोप हैं. इसी मामले में वे 2 माह तक जेल में थे. लेकिन 20 सिंतबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद से वे बाहर नजर नहीं आए हैं. अब उनके और उनकी पत्नी के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है. जिस पर जल्द ही पूछताछ हो सकती है.

राज ने अपनी पोर्न कंपनी में 10 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए थे

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था. राज और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई. फिर पोर्न वीडियो भारत में शूट कर वी ट्रांसफर (फाइल ट्रांसफर सर्विस) के जरिए केनरिन कंपनी को भेजे गए. ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और इसका रजिस्ट्रेशन विदेश में करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story