एंटरटेनमेंट

इस एक्टर की वजह से Shilpa Shetty ने 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इस एक्टर की वजह से Shilpa Shetty ने 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी
x

शिल्पा_शेट्टी 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब भले ही एक पत्‍नीव्रता पति हों, लेकिन बीते कल में उनकी इमेज एक दिलफेंक आश‍िक की ही रही है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों जेल में बंद है. बता दे की उनके ऊपर पोर्न वीडियो बनाने और उसे साइट में डालकर बेचने का आरोप लगा है. हालांकि राज कुंद्रा पूरी तरह से जमानत करने की कोशिश में लगे है. अब बात करते है शिल्पा शेट्टी के बारे में जो एक बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. शिल्पा हाल ही में फिल्म 'हंगामा- 2' में नजर आई थी. फ़िलहाल फिल्म तो फ्लॉप हो गई लेकिन शिल्पा को जरूर सराहना मिली. एक समय शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्यार में पागल थी. चलिए हम बताते है कुछ उनके पहलू के बारे में..

एक समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मशहूर जोड़ी मानी जाती थी. यही नहीं शिल्पा अक्षय के प्यार में बुरी तरह से पागल हो गई थी. लेकिन जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो शिल्पी पूरी तरह से टूट गई थी.


मिली जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रोते-रोते गंभीर आरोप लगाए थे। शिल्पा ने कहा था की वो अक्षय पर भरोसा करती थी और उनके प्यार में पागल थी. अक्षय की वजह से उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. शिल्ल्प ने खुलकर कहा था की अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया, और जब उन्हें दूसरी मिल गई तो उन्हें धोखा दे दिया.


इस फिल्म से बढ़ी नजदीकियां

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय एवं शिल्पा शेट्टी फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी से करीब आए थे। इस दौरान शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार को दिल दे बैठी थी। वह अक्षय के लिए बुरी तरह से पागल थी। लेकिन दुख उस समय उन्हें सबसे ज्यादा हुआ जब अक्षय ने उन्हें धोखा दे दिया।


Next Story