एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty को आया भयंकर गुस्सा, कहा- क्या मै Raj Kundra हूँ..

Shilpa Shetty को आया भयंकर गुस्सा, कहा- क्या मै Raj Kundra हूँ..
x

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर मीडियाकर्मियों पर भड़क गई.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर चर्चा में है. बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तारी के बाद से ही राज कुंद्रा ने कई बार जमानत की अर्जी लगाई थी लेकिन अदालत उसे बार-बार कैंसिल कर देता था. आखिरकार 62 दिन जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा को 50 हजार के निजी मुचलके के साथ जमानत दी गई. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से दूरी बना ली थी.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया में एक्टिव रही थी. शिल्पा एक से बढकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम में पोस्ट कर रही थी. जिसे दिखकर लोगो को ये तक लगने लगा था की जल्द ही शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से अलग हो सकती है.


वैसे तो शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मीडिया से भागती रहती थी. लेकिन एक बार रिएलिटी शो के सेट पर उन्हें मीडिया ने घेर लिया और लगातार सवाल पर सवाल पूछना शुरू कर दिया. शिल्पा मीडिया से बचती रही लेकिन मीडियाकर्मी मान ही नहीं रहे थे. ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से कुछ ऐसे शब्द कह दिए की जिसके बाद सभी की बोलती बंद हो गई.


शिल्पा ने गुस्से में कहा की मै आपको क्या दिखती हूँ ''क्या मैं राज कुंद्रा जैसी लगती हूं, क्या मैं राज कुंद्रा हूं, नहीं नहीं कौन हूं? शिल्पा ने कहा कि, 'मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर न आपको शिकायत करनी चाहिए ना कोई सफाई देनी चाहिए.


शिल्पा ने कहा की वो सिर्फ अपने काम में ध्यान दे रही है. उन्हें नहीं पता की राज क्या करते है क्या नहीं. उन्हें राज के बिजनेस के बारे में कुछ पता नहीं है. ऐसे में उन्हें जबरदस्ती न घसीटा जाये.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story