एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty पोर्न दुनिया से बाहर निकलो, नहीं तो...?

Shilpa Shetty पोर्न दुनिया से बाहर निकलो, नहीं तो...?
x

शिल्पा_शेट्टी 

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर निशाना साधा है और कहा है.

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है. बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अभी हाल ही में 2 महीने बाद जमानत मिली है. राज के जमानत के बाद से ही लगातार शिल्पा शेट्टी को ट्रोल किया जा रहा है. वही राज कुंद्रा के समर्थक ख़ुशी का इज़हार कर रहे है. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर अगर सबसे ज्यादा किसी ने इलज़ाम लगाया है तो वो है एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra). बता दे की राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शर्लिन लगातार शिल्पा और राज कुंद्रा पर आरोप लगा रही है. एक बार फिर शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी के बारे में कुछ ऐसा बोला की हड़कंप मच गया.



बता दे की शर्लिन ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद लगातार शिल्पा शेट्टी को निशाना बनाया था. और कहा था की शिल्पा दीदी 'येड़ा बनकर पेड़ा खा रही हैं. शर्लिन के इस बयान ने हड़कंप मचा दिया था. जिसके बाद एक बार फिर शर्लिन ने शिल्पा को लेकर कुछ कह डाला है. शर्लिन ने इस बार कहा की अगर शिल्पा को लोगो के प्रति सही में सहानभूति है तो वो पोर्न महल से बाहर निकलकर लोगो के लिए कुछ करे.


शर्लिन यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कह की खुद के लिए गाडी खरीदना, बंगला बनाना अच्छी बात है. लेकिन पोर्न बनाना ? शर्लिन ने कहा की करने को बहुत कुछ है देश में. बस करने के लिए मनोबल होना चाहिए. बता दे की शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने ये बयान एक वीडियो क्लिप के जरिये दिया है.



शर्लिन ने आगे कहा की वो महिलाओ और बच्चो के लिए कुछ करना चाहती है. उनके जीवन का लक्ष्य है गरीबो के लिए कुछ कर गुजरना. शर्लिन यही नहीं रुकी आगे उन्होंने कह की मंच में बैठ कर भाषण मारना और लक्ष्मीबाई बनना आसान है. शर्लिन ने शिल्पा के तरफ इशारा करते होते कहा की आप रियल लाइफ में कुछ कीजिए। अपने बंगले से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। पॉर्न की दुनिया से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। फिर देखिए सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी।

Next Story