एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty अपनी लाइफ को लेकर ले सकती है बड़ा फैसला ? लिखा अजीब पोस्ट...

Shilpa Shetty अपनी लाइफ को लेकर ले सकती है बड़ा फैसला ? लिखा अजीब पोस्ट...
x

राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर एक्टेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों बहुत दुखी है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्टेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों बहुत दुखी है. बता दे की शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) 62 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में बाहर आये है. राज कुंद्रा की जब से जमानत हुई है उनका कोई अता-पता नहीं है. वो घर में ही रह है. वही शिल्पा के द्वारा किये जा रहे लगातार पोस्ट लोगो को कंफ्यूज कर रहे है. कुछ लोगो की माने शिल्पा शेट्टी जल्द ही कोई फैसला ले सकती है.

अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट लिखा है जो वाकई में चौका देने वाला है. शिल्पा ने लिखा की 'मुझे बहुत सारी राय और समर्थन मिला, पर मैंने समझा कि अंत में ये मुझ पर निर्भर करता है कि मैं जिंदगी का क्या अहम फैसला लूं.'


शिल्पा यही नहीं रुकी शिल्पा ने एक 'ये या वो' वाला स्टीकर लगाया है. शिल्पा के इस कमेट के बाद फैंस परेशान है की आख़िरकार शिल्पा क्या फैसला करने वाले है. राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा ने कई पोस्ट शेयर किये. लेकिन इस पोस्ट को समझने में फैंस को बहुत परेशानी हो रही है.

राज के जेल जाने के बाद से ही तरह-तरह की अटकले लगाई जा रही थी की शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अलग-अलग होने वाले है. खैर अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है और आगे क्या होगा ये तो राज और शिल्पा ही जानते है. फैंस सिर्फ अंदाज़ा लगा सकते है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story