एंटरटेनमेंट

Super Dancer 4 : Raj Kundra के जेल जाने के बाद टूट गई है Shilpa Shetty, सुपर डांसर 4 में कमबैक करते ही स्टेज में रोने लगी

shilpa_shetty
x

shilpa_shetty

Super Dancer 4 : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (शिल्पा शेट्टी) इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे की हाल ही में उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न वीडियो बनाने और सोशल मीडिया में उसे अपडेट कर पैसा कमाने के आरोप पर गिरफ्तार कर लिया था. बता दे की राज कुंद्रा अभी भी जेल में है उन्हें अभी तक जमानत में रिहा नहीं हो पाए है. वही राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी के करियर में बहुत उतार-चढाव आया है. लेकिन ख़ुशी की बात यह है की शिल्पा शेट्टी को एक बार फिर सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) में वापस बुला लिया गया है.

बना ली थी दूरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद सोशल मीडिया में खबर वायरल होने लगी की शिल्पा शेट्टी को सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. लेकिन एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के वापसी के बाद उनके आलोचकों के मुँह में ताला लग गया है. आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर 4 से खुद दूरी बना ली थी.


सेट में बहे आंसू

आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी ने 18 अगस्त को सेट पर वापसी कर ली है. ऐसे में उनके आने वाले एपिसोड सूट हो चुके है. इस बीच सेट में पहुँचते ही शिल्पा शेट्टी के आँखों से आंसू की लहरें बहने लगी. और सेट पर मौजूद सभी लोग मायूस हो गए. बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) टूट गई थी. इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और योग के माध्यम से खुद के मन को शांत किया.

जानकारी के मुताबिक सेट में पहुंचते ही प्रतियोगियों ने शिल्पा शेट्टी का जमकर स्वागत किया. जिसे देख शिल्पा मायूस हो गई और उनकी आँखों से आंसू निकलने लगे.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story