एंटरटेनमेंट

Raj Kundra के जेल से बाहर आने के बाद Shilpa ने खरीदा आईफोन 13, लोगो ने कहा..

Raj Kundra के जेल से बाहर आने के बाद Shilpa ने खरीदा आईफोन 13, लोगो ने कहा..
x

शिल्पा_शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है.

मुंबई : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी खुद को खुश करने की कोशिश कर रही है. मीडियाकर्मियों ने हाल ही में शिल्पा से राज कुंद्रा मामले में सवाल किया था. जिसे सुनकर शिल्पा भड़क गई और कहा की मै राज कुंद्रा हूँ क्या ?

हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे वो अपने आईफोन 13 की फोटो फैंस को दिखा रही है. शिल्पा ने लिखा की मैंने Iphone 13 खरीदा है ये वाकई बहुत ही खूबसूरत है. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शिल्पा ने कहा की फिंगरटिप पर सिनेमेटिक एक्सपीरियंस है'. शिल्पा शेट्टी इस पोस्ट के बाद फैंस तेजी से कमेंट कर रहे है.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद 62 दिन बाद उन्हें जमानत दी गई है. वैसे तो शिल्पा राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद से ही लगातार इंस्टाग्राम में कुछ न कुछ पोस्ट करती थी. लेकिन इस बार उन्होंने खुश होकर मोबाइल की फोटो शेयर की है.

शिल्पा के इस वीडियो को शेयर करने के बाद ही ट्रोलर उन्हें कह रहे है की 'कुंद्रा जी ने दिलाया है क्या?' वहीं कुछ लोग शिल्पा के इस वीडियो को बेहतरीन बताते हुए उनकी खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे हैं. वही कुछ और ट्रोलर कह रहे है की पैसा आ गया क्या ?

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story