एंटरटेनमेंट

Shilpa shetty पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना, पति राज कुंद्रा को लेकर दिया ऐसा बयान कि शिल्पा भी हो गई हैरान...

Shilpa shetty पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना, पति राज कुंद्रा को लेकर दिया ऐसा बयान कि शिल्पा भी हो गई हैरान...
x
शर्लिन चोपड़ा जिस तरह से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर तंज कस रही हैं उसकी गहना वशिष्ठ ने गहरी निंदा की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पिछले कुछ दिनों से शिल्पा शेट्टी को लेकर बयानबाजी कर रही हैं. शर्लिन ने इस बार यह निशाना राज कुंद्रा को लेकर किया। पोर्नग्राफी केस को लेकर शर्लिन ने एक बार फिर से शिल्पा पर निशाना साधा है. शर्लिन ने ट्विटर (Twitter) पर उनके पति को लेकर कहा कि शिल्पा को रत्ती भर शर्म नहीं है अपने पति कि हरकतों पर. शिल्पा की फिलोस्फी को शर्लिन ने सर झुकाया है.

जब गहना ने की निंदा

शर्लिन चोपड़ा के ऐसे बेतुके बयान को लेकर गहना वशिष्ट ने जमकर निंदा की है. गहना ने कहा की शर्लिन ये सब सुर्खियों में बने रहने के लिए किया है. गहना ने यह भी कहा कि, शर्लिन को राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए क्यूंकि वह राज कुंद्रा की वजह से पैसा कमाई है.गहना ने यह भी कहा कि शर्लिन के पास कोई काम नहीं है इसलिए वह ये सब कर रही हैं.

जब शिल्पा के खिलाफ किया कमेंट

जब यूजर के एक टवीट पर शर्लिन ने कमेंट किया कि दीदी को रत्ती भर की शर्म नहीं है अपने पति देव की करतूतो पर ! आप कहती है कि आप की ज़िन्दगी की फिलोस्फी है - As a celebrity you should never be complain & never explain ! "गजब फिलॉस्फी !!! सास्टांग दंडवत प्रणाम तो बनता है।



Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story