एंटरटेनमेंट

Happy Birthday Sherlyn Chopra: जब अभिनेत्री ने Raj Kundra के साथ ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, इंडस्ट्री में मच गया था हड़कंप

Happy Birthday Sherlyn Chopra: जब अभिनेत्री ने Raj Kundra के साथ ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, इंडस्ट्री में मच गया था हड़कंप
x
Happy Birthday Sherlyn Chopra: आज शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) का बर्थडे है. विवादों में रहने वाली बॉलीवुड की ये अभिनेत्री आज से 38 वर्ष की हो गई हैं.

Happy Birthday Sherlyn Chopra : आज बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का जन्मदिन है. बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फ़रवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था. 38 वर्षीय शर्लिन अक्सर अपनी बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थें.

बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से पूंछताछ की थी. जिसमें शर्लिन चौपड़ा ने अहम् खुलासे किये थे. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस (Kiss) करने का आरोप लगाया था. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के बयान को पुलिस ने दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए दस्तावेज तैयार कर लिए है. इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया में एक ऐसी फोटो वायरल कर दी जिसका अंदेशा किसी को नहीं था.

वायरल की फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो वायरल की जिसमें उनके साथ राज कुंद्रा (Raj Kundra) और एक शख्स नजर आ रहा है. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दावा करते हुए बताया की ये 'पोर्न वीडियो' की शूटिंग ऐप के पहले के वक्त की है.


शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने आगे बताया की ये फोटो 29 मार्च, 2019 की है जिसमे मेरे ऐप 'द शर्लिन चोपड़ा' को शूट किया जा रहा था. मेरे लिए वो खास दिन था और मेरी लिए पहले दिन का शूट था. जो काफी अहम था.

लगाया था आरोप

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था की राज कुंद्रा (Raj Kundra) उनके घर अचानक पहुंच गए थे और उनसे कहने लगे थे की उनका और शिल्पा शेट्टी का रिश्ता कुछ खास नहीं चल रहा है और उन्होंने जबरदस्ती किस भी किया था. यही नहीं मै वाशरूम में भागकर दरवाजा लॉक कर खुद को बचाई थी. जिसके बाद राज कुंद्रा वहा से चले गए थे. शर्लिन ने आरोप लगाते हुए बताया था की राज कुंद्रा उनसे पोर्न वीडियो और फोटो में रोल करवाना चाहते थे जिसे उन्होंने मना कर दिया था.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story