एंटरटेनमेंट

शर्लिन चोपड़ा का दावा, शाहरुख खान की पार्टी में स्टार्स की पत्नियां व्हाइट पाउडर ले रहीं थीं

शर्लिन चोपड़ा का दावा, शाहरुख खान की पार्टी में स्टार्स की पत्नियां व्हाइट पाउडर ले रहीं थीं
x

शर्लिन चोपड़ा का दावा, शाहरुख खान की पार्टी में स्टार्स की पत्नियां व्हाइट पाउडर ले रहीं थीं

मॉडल एवं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर एक पुराना वीडियो शेयर कर शाहरूख खान की पार्टी को लेकर एक दावा किया है.

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहें हैं। मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) NCB की गिरफ्त में हैं, जिसके बाद कई लोगों ने बॉलीवुड के बादशाह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है तो कई लोग उन्हें अपना समर्थन भी दे रहें हैं। अब मॉडल एवं अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पुराने इंटरव्यू वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें वो आईपीएल में शाहरुख खान के स्वामित्व वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम की पार्टी का जिक्र हुई करती नजर आ रही हैं।

नशीले पदार्थों से होती है पार्टी

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद मौक़ा देखकर शर्लिन चोपड़ा ने जो इंटरव्यू वीडियो शेयर किया है, उसमें वे बता रही हैं कि 'बॉलीवुड या आईपीएल की कोई भी बड़ी पार्टी बिना नशीले पदार्थों के नहीं होती हैं। शर्लिन कहती है कि वहां के लोगों का ये मानना है कि जब तक हाई डोज की नशीली चीजों का सेवन नहीं करेंगे तब तक पार्टी में रोमांच नहीं होता और आपको 'किक' नहीं मिलती है।


शाहरूख का लिया नाम

SHERLYN CHOPRA वीडियो को साल भर पुराना बता रही हैं, जिसे उन्होंने हाल ही में शेयर किया है। इस वीडियो में शर्लिन ने शाहरुख खान (SHAHRUKH KHAN) का नाम भी लिया। आपको बता दें कि केकेआर टीम के सह मालिक शाहरुख खान ही हैं।

शर्लिन चोपड़ा अपने वीडियो में कह रही हैं कि उन्होंने केकेआर की पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स की पत्नियों को वाशरूम के अंदर सफेद पाउडर (नशीला पदार्थ) का सेवन करते हुए देखा है।

अब शर्लिन चोपड़ा के आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो वो ही जानती होंगी। लेकिन इस बात को भी नहीं झुठलाया जा सकता है कि बॉलीवुड और ड्रग्स का कनेक्शन काफी गहरा होता जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से NCB ने बॉलीवुड और ड्रग्स से जुड़े कई मामलों में कार्रवाई की है।

Next Story