एंटरटेनमेंट

सिद्धार्थ के लिए ऐसा काम करेगी शहनाज गिल कि सुनकर हो जाएंगी आँखे नम, जानिए!

सिद्धार्थ के लिए ऐसा काम करेगी शहनाज गिल कि सुनकर हो जाएंगी आँखे नम, जानिए!
x
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले पर पंजाब की कटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की भी एंट्री होने वाली है.

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने पिछले साल मौत को गले लगाया था. इसके बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सदमे में थी. लेकिन कुछ वक़्त से वो खुद को काम में बिजी कर ली है. एक बार फिर शहनाज वहां कदम रखने जा रही हैं, जहां उनकी कहानी सिद्धार्थ संग शुरू हुई थी. जी हां, वो एक बार फिर बिग बॉस में कदम रखने जा रही हैं.


यहाँ होगी शहनाज की एंट्री

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के फिनाले को खास बनाने के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले पर पंजाब की कटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की भी एंट्री होने वाली है. शहनाज गिल इस शो के फिनाले पर एक खास काम के लिए आएंगी. शहनाज गिल के लिए ये शो काफी मायने रखता है क्योंकि यहीं पर पहली बार उनकी मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से हुई थी. इस शो के जरिए ही शहनाज गिल उन्हें ट्रिब्यूट देने वाली हैं. ऐसे में साफ है कि बिग बॉस 15 के फिनाले पर हर किसी की आंखें नम भी होने वाली हैं.


यहाँ मिले थे सिद्धार्थ और शहनाज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था और इसी सीजन के जरिए ही दोनों पहली बार मिले थे. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब दिया. शो खत्म हो जाने के बाद भी दर्शकों का ये प्यार खत्म नहीं हुआ बल्कि और भी बढ़ता चला गया. फैंस ने दोनों को #Sidnaaz का नाम दिया और अब इन्हीं फैंस के सामने आकर शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल को बड़ा झटका लगा था. इस गम से उबरने में उन्हें महीनों लग गए. फैंस के प्यार ने ही उन्हें दोबारा लौटकर वापस आने की हिम्मत दी.


इनके बीच मुकाबला

पहले ही सलमान खान के शो से देवोलीना भट्टचार्जी और अभिजीत बिचुकले को बाहर किया गया है. दोनों के शो से बाहर आते ही मेकर्स को 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के टॉप 7 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और राखी सावंत इस शो के टॉप 7 फाइनलिस्ट हैं. अब देखना होगा कि इन 7 लोगों में कौन विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर पाएगा?

Next Story