एंटरटेनमेंट

Sidharth Shukla की मौत के बाद Shehnaaz gill ने दिया पहला इंटरव्यू , सुनकर रो देंगे आप..

Sidharth Shukla की मौत के बाद Shehnaaz gill ने दिया पहला इंटरव्यू , सुनकर रो देंगे आप..
x

shehnaz siddharth

Sidharth Shukla और Shehnaaz gill एक-दूसरे के बहुत करीबी थे.

बिग बॉस विनर और एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को लगभग 2 महीने बीतने जा रहे है इस बीच सिद्धार्थ की सबसे खास और करीबी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shenaaz Gill) ने सिद्धार्थ की मौत के डेढ़ महीना बाद इंटरव्यू दिया है.


बता दे की बिग बॉस फेम शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अभी जाकर काम में लौटी है. इस बीच शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' का प्रमोशन करते देखा गया और उनके इंटरव्यू के कई क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान उनकी एक क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जो आपको चौका देगी.


इस खास क्लिप में शहनाज ने कहा कि 'मैं खुद को कहूंगी कि हौंसला रख.' शहनाज गिल की ये बात सुन दिलजीत उनका सपोर्ट करते दिखे. दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल की पीठ थपथपाते हुए कहा हौंसला रख. गौरतलब हो कि शहनाज गिल के फैंस ये वीडियो देखने के बाद उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने को कह रहे हैं और ये वीडियो देख कई लोग भावुक भी हुए.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज सिद्धार्थ की करीबी दोस्त थीं और खबरों के मुताबिक आगामी समय में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन शायद क़िस्मत को कुछ और मंजूर था. इस वज़ह से शहनाज़ को अकेला छोड़ सिद्धार्थ कम उम्र में ही दूसरे लोक के वासी बन गए.

Next Story